ताज़ा खबर
 

Video: क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो ने किया कंडोम का ऐड, कर रहे ‘चैंपियन-चैंपियन’ गाने पर डांस

क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो स्कोर (Skore) नाम की कंडोम ब्रांड का विज्ञापन कर रहे हैं।

Author Published on: October 25, 2016 6:36 PM
कंडोम के ऐड में क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो।

 

आपको वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो का ‘चैंपियन’ गाना तो याद ही होगा। जिसने वर्ल्ड टी20 के वक्त खलबली सी मचा दी थी। अब उसी गाने पर ब्रावो ने कुछ ‘नया’ किया है और उनके साथ धुंआधार बैटिंग से बॉलर्स के छक्के छुड़वाने वाले क्रिस गेल भी शामिल हैं। आपको शायद यकीन ना हो लेकिन इस बार दोनों कंडोम के विज्ञापन में एक साथ दिख रहे हैं। वह भी इंडियन कंडोम ब्रांड के साथ। दरअसल, दोनों खिलाड़ी स्कोर (Skore) नाम की कंडोम ब्रांड का विज्ञापन कर रहे हैं। उसका एक वीडियो भी रिलीज किया गया है। 2:25 सेकेंड का यह वीडियो स्कोर कंडोम ने अपने यूट्यूब पर 21 अक्टूबर को शेयर किया था। वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में दोनों क्रिकेटर चैंपियन-चैंपियन गाने की धुन पर डांस कर रहे हैं। हालांकि, गाने के बोल कुछ बदल दिए गए हैं। इसमें ब्रावो और गेल बोलते हैं, ‘Why Be A Player , When You Can Be A Champion?’ यानी जब आप चैंपियन बन सकते हो तो फिर सिर्फ प्लेयर क्यों बनना ?

इस नए कैंपेन के बारे में बात करते हुए स्कोर कंडोम के मार्केटिंग हेड विशाल व्यास ने कहा, ‘इस गाने की मदद से हम ज्यादा लोगों तक कंडोम के इस्तेमाल की बात को पहुंचाना चाहते हैं। स्कोर अपने ग्राहकों की जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा बनना चाहता है।’ स्कोर TTK ग्रुप का हिस्सा है। यह ग्रुप इंडियन है। तीन सालों में ही स्कोर भारत में कंडोम बनाने वाली तीसरी सबसे बड़ी कंपनी बन गई है।

इस तरह की बाकी ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND VS NZ: 26 अक्‍टूबर को आखिरी बार घरेलू मैदान पर खेलते नजर आएंगे MS धोनी
2 लोढ़ा पैनल ने बीसीसीआई से कहा, मीडिया टेंडर राइट्स अवधि पर अधिक स्पष्टता की जरूरत
3 सुप्रीम कोर्ट के बीसीसीआई को फंड रोकने के निर्देशों का राजकोट टेस्ट पर नहीं होगा असर
ये पढ़ा क्‍या!
X