ताज़ा खबर
 

तो क्या कोहली से अब तक खफा हैं क्रिस गेल, जानिए सवाल पर क्या रहा यूनिवर्सल बॉस का रिएक्शन

पिछले सीजन गेल ने पंजाब की ओर से खेलते हुए अपने आलोचकों को करारा जवाब देने का काम किया था। पंजाब की ओर से खेलते हुए गेल ने 11 मैचों में 40.88 के शानदार औसत के साथ 368 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने एक शतक और तीन अर्धशतक भी अपने नाम किया था।

क्रिस गेल और विराट कोहली।

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल और भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी सालों तक आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते रहे हैं। पिछले साल नीलामी के दौरान क्रिस गेल को आरसीबी ने टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके बाद गेल को 2 करोड़ के बेस प्राइज के साथ पंजाब की टीम ने अपने साथ जोड़ने का काम किया। किंग्स इलेवन पंजाब में आने के साथ ही कोहली और गेल के बीच दूरियों की खबरें भी तेजी के साथ वायरल होने लगी। कई मौकों पर एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने वाले ये दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे पर कमेंट करने से बचने लगे। आईपीएल का नया सीजन अगले साल मार्च में शुरू होना है, जिसके लिए एक बार फिर कुछ खिलाड़ियों की नीलामी 18 दिसंबर को होनी है। इतना समय बीत जाने के बाद भी विराट कोहली को लेकर यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल का गुस्सा शांत होता दिखाई नहीं पड़ रहा। गेल कुछ दिन पहले तक दुबई में टी-10 लीग खेल रहे थे। गेल टी-10 लीग में केरल किंग्स टीम का हिस्सा थे।

इस लीग के दौरान यूट्यूब चैनल स्पोर्ट तक ने क्रिस गेल से बातचीत की। क्रिस गेल से टी-10 में खेले गए अनुभवों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस एहसास को शानदार बताया। वहीं रिपोर्टर ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर उनकी राय जानने की कोशिश की। इस पर गेल ने कहा, ”मैं कोई क्रिकेट एक्सपर्ट नहीं हूं और कौन सी टीम जीतेगी और कौन हारेगी ये प्रेडिक्ट करना मेरा काम नहीं है।” वहीं कोहली के सवाल पर गेल ने किसी भी तरह के कमेंट्स को करने से साफ इनकार कर दिया।

बता दें कि क्रिस गेल और विराट कोहली आरसीबी की ओर से कई यादगार पारी एक साथ खेल चुके हैं। दोनों ही खिलाड़ियों की एक साथ मस्ती करती हुई कई वीडियो उस दौरान सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई। हालांकि, पिछले सीजन गेल ने पंजाब की ओर से खेलते हुए अपने आलोचकों को करारा जवाब देने का काम किया था। पंजाब की ओर से खेलते हुए गेल ने 11 मैचों में 40.88 के शानदार औसत के साथ 368 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने एक शतक और तीन अर्धशतक भी अपने नाम किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऑस्‍ट्रेलियाई टेस्‍ट टीम में आया नया खिलाड़ी, झटकना चाहता है विराट कोहली का विकेट
2 पूर्व प्रधानमंत्री को मारने की रची साजिश! ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्‍मान ख्‍वाजा का भाई गिरफ्तार
3 IPL 2019: गांगुली और युवराज की तरह शॉट लगाता है यह खिलाड़ी, नीलामी के दौरान होगी सभी फ्रेंचाइजियों की नजरें
ये पढ़ा क्या?
X