राहुल द्रविड़ संग चेतेश्‍वर पुजारा, फोटो देख फैंस ने कहा- एक के बगल में दूसरी दीवार

पुजारा आज भारतीय टेस्ट टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज के रूप में जाने जाते हैं। पुजारा की कोशिश भारत के लिए आने वाले मैचों के दौरान भी इस प्रदर्शन को जारी रखने की होगी।

चेतेश्वर पुजारा और राहुल द्रविड़। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

टेस्ट क्रिकेट में राहुल द्रविड़ की परछाई कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पुजारा राहुल द्रविड़ के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ही पुजारा ने लिखा, ‘आपसे मिलना मेरे लिए हमेशा ही खुशी का मौका होता है, राहुल भाई। पुजारा और द्रविड़ के इस तस्वीर को फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं। कुछ फैन रन मशीन द वाल कहकर पुजारा के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं तो वहीं कुछ इन दोनों की तस्वीर को एक के बगल में दूसरी दीवार बता रहे हैं। बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन शतकीय पारी के दौरान टेस्ट क्रिकेट में 5000 रन पूरे करने में सफल रहे थे। पुजारा यह उपलब्धि हासिल करने वाले भारत के 12वें और दुनिया के कुल 96वें बल्लेबाज बने। पुजारा का ऑस्ट्रेलिया दौरा शानदार रहा था।

चौथे टेस्ट मैच में पुजारा ने 373 गेंदों में 193 रन बनाए थे, हालांकि इस दौरान वह दौहरा शतक लगाने से चूक गए। इस सीरीज के दौरान पुजारा ने सात पारियों में 74.43 की औसत से 521 रन बनाए। टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के रूप में जाने जाने वाले पुजारा ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में शतक लगाकर सभी को हैरान कर दिया। पुजारा ने सौराष्ट्र के लिए विस्फोटक पारी खेलते हुए इस मैच के दौरान महज 61 गेंदों में शतक जड़ने का काम किया।

पुजारा भारत के लिए वनडे मैचों में खेलने की इच्छा भी जता चुके हैं। शुरुआती कुछ सीजन पुजारा आईपीएल खेलने में कामयाब रहे थे, हालांकि इस दौरान उनके बल्ले से कोई यादगार पारी नहीं निकल सकी। पुजारा आज भारतीय टेस्ट टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज के रूप में जाने जाते हैं। पुजारा की कोशिश भारत के लिए आने वाले मैचों के दौरान भी इस प्रदर्शन को जारी रखने की होगी।

Next Stories
1 वर्ल्‍ड कप 2019: सुनील गावस्‍कर की भविष्‍यवाणी- भारत और इस टीम के बीच होगा फाइनल
2 India vs England Women’s T20 Highlights: नहीं चला मंधाना और मिताली का बल्ला, इंग्लैंड ने भारत को 41 रनों से हराया
3 वर्ल्‍ड कप 2019: वीवीएस लक्ष्‍मण, गौतम गंभीर ने चुनी टीम, इस मशहूर क्रिकेटर को रखा बाहर
आज का राशिफल
X