ताज़ा खबर
 

VIDEO: जीत के जश्‍न में नाची टीम इंडिया, पुजारा का डांस देख सब हुए लोट-पोट

इस मैच से पहले खेले गए तीन मैचों में दो जीत हासिल कर भारतीय टीम पहले ही सीरीज में आगे थी। ऐसे में इस मैच के ड्रा होते ही सीरीज भारत के नाम हो गई। सीरीज जीतने के बाद खिलाड़ियों ने मैदान पर अनोखे अंदाज में जश्न मनाया।

सीरीज जीतने के बाद जश्न मनाे भारतीय खिलाड़ी। (फोटो सोर्स- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया)

कंगारूओं के खिलाफ 71 साल बाद विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब रही। बारिश की वजह से आखिरी दिन का खेल नहीं हो पाया और अंपायर ने मैच को ड्रा घोषित कर दिया।  इस मैच से पहले खेले गए तीन मैचों में दो जीत हासिल कर भारतीय टीम पहले ही सीरीज में आगे थी। ऐसे में इस मैच के ड्रा होते ही सीरीज भारत के नाम हो गई। सीरीज जीतने के बाद खिलाड़ियों ने मैदान पर अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। मैच जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी ग्राउंड पर फैंस को थैंक्स कहने पहुंची। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने एक ही स्टेप में डांस किया। हालांकि, अपने बल्ले से पूरे सीरीज रन बरसाने वाले चेतेश्वर पुजारा डांस के दौरान अनकंफरटेबल नजर आए। डांस के दौरान पुजारा की मदद भारतीय युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत ने की। ऋषभ पंत पुजारा का हाथ पकड़कर डांस कराने की कोशिश की।

इस डांस की शुरुआत ऋषभ पंत ने की, जिसके बाद बाकी खिलाड़ियों ने भी उनका भरपूर साथ दिया। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब विराट कोहली से इस डांस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ने भी माना कि मैदान पर पुजारा डांस करने में असहज महसूस कर रहे थे। कोहली ने कहा, ‘हमें नहीं पता था कि हम क्या कर रहे हैं, लेकिन ऐसा करने के बाद हमलोग खुशी महसूस कर रहे थे।’

कोहली ने आगे कहा, ‘इसकी शुरुआत पंत ने की, ये बाताना मुश्किल है कि उस समय उनके दिमाग में क्या चल रहा था।’ वहीं टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी पुजारा को लेकर अपनी बात रखी। शास्त्री ने हंसते हुए कहा पुजारा ने अलग ही स्टाइल में डांस किया। इस वीडियो को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर करते हुए लिखा, ‘पुजारा कह रहे हैं वो बल्लेबाजी कर सकते हैं डांस नहीं।’ कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने लगा।

Next Stories
1 IND vs AUS: चेतेश्‍वर पुजारा ने कहा- मैं जिन टीमों में खेला, उनमें यह भारतीय टीम बेस्‍ट
2 दक्षिण अफ्रीका के कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस एक टेस्‍ट के लिए सस्‍पेंड, यह थी वजह
3 Ind VS Aus: विराट कोहली ने ‘सबसे बड़ी उपलब्धि’, ऐतिहासिक जीत के बाद क्या बोले कप्तान, पढ़ें
ये पढ़ा क्या?
X