ताज़ा खबर
 

IPL 2019: धोनी ने विराट को दे डाली धमकी- लेट मत होना!

CSK vs RCB, IPL 2019: इस सीजन आईपीएल कई मायनों में खास माना जा रहा है। वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों के पास अपनी फॉर्म साबित करने का यह आखिरी मौका होगा।

Author Updated: March 16, 2019 2:44 PM
IPL 2019: कोहली ने बतौर कप्तान पूरे किए 100 मैच। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/’ट्विटर)

MS Dhoni Warns Virat Kohli: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन भी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे। अपनी कप्तानी में धोनी ने पिछले सीजन टीम को चैंपियन बनाने का काम किया था। इस सीजन चेन्नई का पहला मैच रॉयल चैंलेंजर्स बंगलोर से 23 मार्च को होना है। शनिवार को होने वाले इस मुकाबले से ही इस साल सीजन का आगाज होने जा रहा है। आईपीएल शुरू होने से पहले इससे रिलेटेड कई एड टीवी पर दिखाई जा रही है। रॉयल चैंलेंजर्स बंगलोर के कप्तान भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली हैं। ऐसे में सीजन का पहला ही मैच बेहद धमाकेदार होने की उम्मीद है। हाल ही में दोनों टीमों के बीच होने वाले पहले मैच का एक एड शूट किया गया है। इस एड में क्रिकेट फैंस अपनी-अपनी टीम की जर्सी पहनकर खिलाड़ियों को चीयर करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान धोनी और कोहली छत पर चाय पीते हुए फैंस की उत्सुकता को देखते हैं। ये दोनों चाय पीते हुए फैंस की टक्कर को दूर से ही देखने का काम करते हैं।

फैंस जोर-जोर से धोनी और विराट का नाम लेकर चिल्ला रहे हैं। इसके बाद कोहली धोनी से कहते हैं- तो क्या लग रहा है, फिर माही का जवाब आता है, धोनी और कोहली तो सिर्फ नाम है। इस पर कोहली कहते हैं, चलो फिर गेम दिखाते हैं। धोनी जाते-जाते कोहली को कह जाते हैं कि 23 मार्च को लेट मत हो जाना। इस पर कोहली भी बिल्कुल में जवाब देते हैं। कोहली धोनी के चाय के कप के ऊपर आरसीबी के कलर का कवर ढककर मुस्कुराते हैं और एड खत्म हो जाता है।

बता दें कि इस सीजन आईपीएल कई मायनों में खास माना जा रहा है। वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों के पास अपनी फॉर्म साबित करने का यह आखिरी मौका होगा। इसके अलावा युवा खिलाड़ियों पर भी चयनकर्ताओं का ध्यान रहेगा। जबकि टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ी भी आईपीएल के जरिए वर्ल्ड कप वाली टीम में अपनी जगह बनाना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs AUS: सचिव को ट्रॉफी बांटने नहीं दिया गया, BCCI ने सीओए पर निकाला गुस्‍सा
2 जब वर्ल्ड कप के दौरान हर्शल गिब्स ने एक ओवर में जड़ दिए छह छक्के, देखें वीडियो
3 श्रीसंत को भविष्य में क्रिकेट खेलने की उम्मीद, वाइफ ने कहा- आखिरकार उन्हें न्याय मिला
ये पढ़ा क्‍या!
X