ताज़ा खबर
 

IPL 2019: धोनी का जलवा, CSK का प्रैक्टिस मैच देखने पहुंच गए 12 हजार से ज्‍यादा फैंस

Indian Premier League 2019, MA Chidambaram Stadium: इस अभ्यास मैच को देखने के लिए फैंस को मुफ्त एंट्री देना का ऐलान किया गया और फिर कुछ ऐसा देखने को मिला जो आज से पहले कभी नहीं हुआ था।

एमएस धोनी। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/ट्विटर)

CSK vs RCB, 1st Match, Indian Premier League 2019: आईपीएल का 12वां सीजन शुरू होने में अब कुॉछ ही दिनों का समय रह गया है। 23 मार्च शनिवार को टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है। इस मैच से पहले दोनों ही टीमें जमकर अभ्यास कर रहे हैं। दोनों ही टीमों की कोशिश टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने की होगी। वहीं चेन्नई की टीम के पास खिताब बचाने की चुनौती होगी। रविवार को चेन्नई के खिलाड़ियों ने अपने घरेलू मैदान एम ए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस करते नजर आए। इस अभ्यास मैच को देखने के लिए फैंस को मुफ्त एंट्री देना का ऐलान किया गया और फिर कुछ ऐसा देखने को मिला जो आज से पहले कभी नहीं हुआ था। किसी अभ्यास मैच के दौरान स्टेडियम शायद ही आपने दर्शकों से भरा हुआ देखा होगा, लेकिन सीएसएक के फैंस ने यह कारनामा कर दिखाया। सीएसके के ट्विटर अकाउंट पर अभ्यास मैच के कई वीडियो पोस्ट किए गए. इन्हीं वीडियों के दौरान टीम ने इस बात की भी जानकारी दी।

सीएसके ने अपने ऑपिशयली ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘रविवार को आयोजित अभ्यास मैच को देखने के लिए करीब 12,000 दर्शक स्टेडियम पहुंचे।’ इस मैच के दौरान चेन्नई की ओर से मुरली विजय औऱ अंबाती रायडू ने पारी की शुरुआत की। दोनों ही बल्लेबाजों ने खुलकर शॉट्स लगाए, इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सुरेश रैना ने सबसे अधिक 56 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान धोनी की एंट्री पर फैंस का उत्साह और बढ़ गया।

धोनी के मैदान पर आते ही लोग ‘धोनी-धोनी’ चिल्लाने लगे। इस दौरान एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर धोनी से मिलने भी पहुंच गया। धोनी के साथ इस तरह की घटनाएं पहले भी कई बार घट चुकी है। धोनी ने पिछली बार फैंस से इस तरह मैदान पर भागकर न आने की अपील भी की थी। क्रिकेट फैंस बेसब्री से सीएसके और आरसीबी के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं।

Next Stories
1 किस्सा विश्वकप का: आयरलैंड से हारते ही हो गई थी पाकिस्तान के कोच की मौत, कभी करते थे सेल्‍समैन का काम
2 IPL अभ्यास मैच के दौरान माही के पीछे भागा फैन, फिर धोनी ने किया कुछ ऐसा
3 PSL 2019, Peshawar Zalmi vs Quetta Gladiators: पेशावर जाल्मी को 8 विकेट से हरा क्वेटा ग्लैडिएटर्स बना चैंपियन
आज का राशिफल
X