Celebrating the occasion of Friendship Day, former Indian cricketer Vinod Kambli with sachin tendulkar- फ्रेंडशिप डे पर सचिन को लेकर इमोशनल हुए कांबली, कहा- 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

फ्रेंडशिप डे पर सचिन को लेकर इमोशनल हुए कांबली, कहा- ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली की दोस्ती भी शुरुआती दिनों में काफी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही थी। स्कूली दिनों से ही सचिन और कांबली एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे, भारतीय टीम में आने के बाद इनकी दोस्ती और गहरी होती चली गई। दोनों ने मिलकर भारत के लिए कई यादगार पारी साथ ही खेला है।

बचपन में विनोद कांबली और सचिन तेंदुलकर। (Photo Courtesy : Twitter)

भारतीय क्रिकेटर्स अपनी दोस्ती को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। मौजूदा भारतीय टीम में कप्तान विराट कोहली-शिखर धवन, दिनेश कार्तिक-हार्दिक पंड्या और महेंद्र सिंह धोनी-सुरेश रैना की दोस्ती काफी मशहूर है। इनके अलावा युवराज सिंह और हरभजन सिंह की दोस्ती भी काफी पुरानी है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली की दोस्ती ने भी शुरुआती दिनों में काफी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही थी। स्कूली दिनों से ही सचिन और कांबली एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे, भारतीय टीम में आने के बाद इनकी दोस्ती और गहरी होती चली गई। दोनों ने मिलकर भारत के लिए कई यादगार पारी साथ ही खेला है। इससे पहले इन दोनों के बीच कुछ समय के लिए दूरियां जरूर आई थीं लेकिन दोनों एक बार फिर से पहले की तरह दोस्त बन चुके हैं। फ्रेंडशिप डे के दिन विनोद कांबली ने तेंदुलकर के लिए एक खास मेसेज शेयर किया है।

सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली में हुई दोस्ती (फोटो सोर्स- सोशल)

कांबली ने ट्विटर पर अपनी और सचिन की पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ”ऑन फील्ड पर आप ग्रेटेस्ट खिलाड़ी रहे हैं, जबकि ऑफ फील्ड आप मेरे काफी करीबी दोस्त हैं। शोले फिल्म के आप जय और मैं वीरू हूं, इस फ्रेंडशिप डे पर मैं इतना ही कह सकता हूं, ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे… तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ ना छोड़ेंगे’। कांबली की तरह दूसरे क्रिकेटरों ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने बेस्ट फ्रेंड को फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App