ताज़ा खबर
 

IND vs ENG: धोनी की पत्नी साक्षी के साथ मैच का लुत्फ उठाते दिखे ड्वेन ब्रावो, फोटो वायरल

मैच के दौरान धोनी की वाइफ साक्षी वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के साथ नजर आईं। ब्रावो ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के जरिए फैन्स के साथ इस बात को शेयर किया। इस तस्वीर के साथ ब्रावो ने कैप्शन में लिखा, ''लॉर्ड्स मैदान पर इंग्लैंड और भारत दूसरे वनडे मैच के दौरान अपनी बहन साक्षी और दोस्त के साथ मैच देखना दिलचस्प रहा''।

मैच का लुत्फ उठाते हुए ब्रावो और साक्षी। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दूसरे वनडे में एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया। धोनी भले ही भारत को जीत दिलाने में नाकाम रहे हों, लेकिन इस मैच में वह वनडे क्रिकेट में 10,000 रन पूरे करने वाले दुनिया के दूसरे विकेटकीपर बन गए। इंग्लैंड के खिलाफ 37 रनों की पारी खेलकर धोनी ने यह मुकाम हासिल किया। इस मैच के दौरान धोनी की वाइफ साक्षी वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के साथ नजर आईं। ब्रावो ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के जरिए फैन्स के साथ इस बात को शेयर किया। इस तस्वीर के साथ ब्रावो ने कैप्शन में लिखा, ”लॉर्ड्स मैदान पर इंग्लैंड और भारत दूसरे वनडे मैच के दौरान अपनी बहन साक्षी और दोस्त के साथ मैच देखना दिलचस्प रहा”। बता दें कि ब्रावो धोनी के बेहद करीबी दोस्तों में से एक हैं, आईपीएल में धोनी और ब्रावो काफी सालों तक एक साथ खेले हैं। इस साल भी चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए ब्रावो और धोनी एक ही टीम का हिस्सा थे। ब्रावो इस समय इंग्लैंड में ही हैं और वह मैच से पहले धोनी और पंड्या के साथ डिनर करते भी नजर आए थे।

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

इस मैच के दौरान धोनी वनडे में 10,000 रन पूरे करने वाले भारत के चौथे बल्लेबाज बने। धोनी से पहले इस लिस्ट में सचिन, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ के नाम हैं। धोनी के अब 320 मैचों में 10,004 रन हो गए हैं। इस मैच भी जीत की उम्मीदें महेंद्र सिंह धोनी से थीं और उन्हें दूसरे छोर पर साथ चाहिए था। धोनी के साथ हार्दिक पांड्या विकेट पर थे, लेकिन प्लंकट ने पांड्या को 191 के कुल स्कोर पर चलता कर भारत को छठा झटका दिया।

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

पंड्या अपनी पारी के दौरान 19 रन बना पाए। इसके बाद धोनी की पारी का अंत लियम प्लंकट ने 215 के कुल स्कोर पर किया। सिद्धार्थ कौल एक रन ही बना सके। कुलदीप आठ रनों पर नाबाद लौटे। इस तरह भारत इस मैच को 86 रनों से गंवा बैठा। हालांकि, मंगलवार को जीत हासिल कर भारत अभी भी सीरीज अपने नाम कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App