ताज़ा खबर
 

फिल्म रिलीज के बाद अनुष्का- कोहली घर में घुसी बुलबुल की ‘आत्मा’, लाइव चैट में हुआ ये ‘हादसा’

जब अनुष्का लाइव चैट में आती हैं और जैसे ही वे सामने वाले से हेलो बोलती हैं कि तो उनके पीछे एक परछाई दिखनी शुरू हो जाती है। अनुष्का जिससे बात करती हैं वो शख्स बोलता है तेरे पीछे विराट है क्या?

अनुष्का शर्मा के घर में डरावनी परछाई

लंबे समय के बाद अनुष्का शर्मा अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। एक बार फिर अनुष्का भूत बनकर दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं। हाल ही में उनकी वेब फिल्म बुलबुल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसमें वह चुडैल के किरदार में हैं। दिलचस्प ये है कि फिल्म की कहानी में तो अनुष्का भूतनी का रोल निभा रही हैं लेकिन एक परछाई उनके घर में भी नजर आ रही है।

जी हां, यह हम नहीं बल्कि खुद अनुष्का के जरिए हमें पता चली है। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बुलबुल की टीम के साथ लाइव वीडियो चैट करते दिख रही हैं। इसी बीच कुछ एक घटना घटित होती है।

दरअसल, जब अनुष्का लाइव चैट में आती हैं और जैसे ही वे सामने वाले से हेलो बोलती हैं कि तो उनके पीछे एक परछाई दिखनी शुरू हो जाती है। अनुष्का जिससे बात करती हैं वो शख्स बोलता है तेरे पीछे विराट है क्या? अनुष्का की बैकग्राउंड में परछाई कई दफा इधर से उधर धूमती दिखती हैं लेकिन अनुष्का कहती हैं कोई नहीं है ये बहम है। तभी अचानक से उनके बैकग्राउंड में लाल रंग का धुआं तेजी से उठता दिखाई देता और उनके दोस्त कहते हैं देख तेरे कैमरे को क्या हो गया है इसके बाद अनुष्का के चारों ओर अंधेरा दिखने लगता है और कैमरा बंद हो जाता है।

असली बात ये है कि वीडियो के जरिए अनुष्का अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है वो यानी बुलबुल हर जगह है। यह अनुष्का की तीसरी हॉरर फिल्म है। इससे पहले वह फिल्लौरी और परी में भी भूतरी का किरदार निभा चुकी हैं। बुलबुलको लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया है। विराट ने ट्विटर पर लिखा कि ‘भाई-बहन ऑन फायर’, इससे पहले क्लीन स्लेट फिल्म्स की वेब सीरीज ‘पाताललोक’ को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म रिलीज हो चुकी है आप इसको जरूर देखें।’ इससे पहले विराट ने ‘पाताललोक’ के लिए भी ट्वीट किया था।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस वेब फिल्म का प्रोडक्शन क्लीन स्लेट फिल्म्स ने किया है। क्लीन स्लेट फिल्म्स अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा का ही है। ‘बुलबुल’ वेब फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसका रिव्यू भी लोग शेयर कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिल पेमेंट के समय गायब हो जाते थे सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री खा जाते थे दो आदमियों का खाना
2 कपिल देव को ‘पसंद’ थीं द्विअर्थी संवाद वाली फिल्में, टीम इंडिया के बल्लेबाज को था ‘क्रांति’ का नशा
3 PCB ने कहा, हमारे खिलाड़ियों के वीजा की गारंटी ले BCCI, विश्व कप खेलने के लिए पाकिस्तान की शर्त
यह पढ़ा क्या?
X