ताज़ा खबर
 

चंद्रपाल को नहीं मिली सम्मानजनक विदाई : लारा

लारा ने इस बात पर नाराजी जताई कि उसको उस सम्मानजनक तरीके से विदा नहीं किया जिसका वह हकदार था।

Author दुबई | Published on: January 27, 2016 12:09 AM
चंद्रपाल ने 164 टैस्ट मैचों में 51 की औसत से 11,867 रन बनाए। उन्होंने 30 शतक जमाए। इस महान क्रिकेटर ने 268 एकदिसवसीय मैचों में 8778 रन बनाए।

इस बात से नाराज कि वेस्ट इंडीज के शिवनारायण चंद्रपाल की क्रिकेट जगत से विदाई सम्मानजनक तरीके नहीं की गई उनके हमवतन महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा कि देश की जनता को पता चलना चाहिए कि चंद्रपाल के कैरेबियन क्रिकेट में क्या योगदान दिया है। लारा ने हाल ही में संन्यास लेने वाले चंद्रपाल की तारीफ करते हुए कहा वह वेस्ट इंडीज के महान क्रिकेटरों में से एक हैं।

उन्होंने इस बात पर नाराजी जताई कि उसको उस सम्मानजनक तरीके से विदा नहीं किया जिसका वह हकदार था। उन्होंने कहा, ‘शिव ने 1994 से क्रिकेट खेलना शुरू किया था। उसका शानदार कैरियर रहा है। मुझे आज भी याद है उसने इंग्लैंड के खिलाफ टैस्ट खेल कर अपने क्रिकेट जीवन की शुरुआत की थी। यह वो क्रिकेटर है जिसने अपने देश के लिए सर्वाधिक 20 साल तक क्रिकेट खेली, कम लोग समझते हैं कि देश की क्रिकेट में उसका क्या योगदान है।’

चंद्रपाल ने 164 टैस्ट मैचों में 51 की औसत से 11,867 रन बनाए। उन्होंने 30 शतक जमाए। इस महान क्रिकेटर ने 268 एकदिसवसीय मैचों में 8778 रन बनाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories