ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus 3rd T20: विराट-धोनी नहीं बल्कि ये हैं अक्षय कुमार के पसंदीदा क्रिकेटर

India vs Australia, Ind vs Aus 3rd T20 : अक्षय कुमार के अलावा इस शो में भारतीय पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा और हरभजन सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान शो के होस्ट गौरव कपूर ने अक्षय से उनके पसंदीदा क्रिकेटर्स के बारे में सवाल किया।

अक्षय कुमार। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 2.0 इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है। रिलीज से पहले अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में वह रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टी-20 मैच के प्री शो में सोनी टेन 3 चैनल पर आए। अक्षय कुमार के अलावा इस शो में भारतीय पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा और हरभजन सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान शो के होस्ट गौरव कपूर ने अक्षय से उनके पसंदीदा क्रिकेटर्स के बारे में सवाल किया। गौरव के सवालों का जवाब देते हुए अक्ष्य कुमार ने अपने तीन पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर्स का नाम लिया। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव, गुंडप्पा विश्वनाथ और मदन लाल को मैदान पर खेलते देखना अक्षय को बेहद पसंद था। शो पर अक्षय ने कहा, ”इन सभी खिलाड़ियों को खेलते हुए देखना मेरे लिए हमेशा शानदार रहा है।”

गौरव कपूर ने अक्षय कुमार से सवाल किया, कि आपको गेंदबाजी और बल्लेबाजी में से क्या करना पसंद है तो इस पर अक्षय ने हैरान करने वाला जवाब दिया। अक्षय कुमार ने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कहा कि वह उन दिनों अपनी फील्डिंग की वजह से टीम में शामिल हुए थे। समाचार-पत्र में पहली बार उनका नाम भी क्रिकेट की वजह से ही आया था। बता दें कि आईपीएल में अक्षय कुमार दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की ब्रांड एम्बेसडर रह चुके हैं।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज का यह आखिरी मैच है। मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त हासिल कर रखी है। दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच बारिश के कारण धुल गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने ऐसे उड़ाए ‘स्टंप्स’, देखते रह गए क्रिस लिन
2 India vs Australia 3rd T20: कोहली के दम भारत ने दर्ज की जीत, सीरीज 1-1 से बराबर
3 India vs Australia 3rd T20 Highlights: भारत ने 6 विकेट से ऑस्ट्रेलिया को दी मात, सीरीज 1-1 से बराबर