ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus: ऋषभ पंत की आलोचना करने वालों को सुनील शेट्टी का करारा जवाब, कही ये बड़ी बात

Ind vs Aus, India vs Australia: फैंस पंत को मोहली में मिली हार की वजह मानकर लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेंट्टी का उन्हें सपोर्ट मिला है। सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए पंत को और मौके दिए जाने की वकालत की है।

ऋषभ पंत और सुनील शेट्टी।

India vs Australia : भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को इन दिनों खराब विकेटकीपिंग की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले गए चौथे वनडे मैच के दौरान पंत कई कैच और स्टंपिंग करने के मौके से चूक गए। बता दें कि बीसीसीआई ने धोनी को इस सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों के लिए आराम देने का फैसला किया था, जिसके बाद पंत को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला। पंत के लिए वर्ल्ड कप से पहले वनडे फॉर्मेट में खुद को साबित करने का यह आखिरी मौका था। हालांकि, दिल्ली में खेले जाने वाले पांचवें मुकाबले में भी पंत का खेलना लगभग तय है। मोहाली वनडे में की गई गलतियों से सबक लेते हुए पंत दिल्ली में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। फैंस पंत को मोहली में मिली हार की वजह मानकर लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेंट्टी का उन्हें सपोर्ट मिला है। सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए पंत को और मौके दिए जाने की वकालत की है।

सुनील शेट्टी ने ऑफिशियली ट्विटर अकाउंट पर पंत की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘तीनों फॉर्मेट में भारत की ओर से खेलने वाले पंत अभी 21 साल के हैं। जरा सोच के देखिए आप इस उम्र में क्या कर रहे थे, उन्हें मौकै देना चाहिए। पंत आप एक शानदार खिलाड़ी हो और वापसी कर सकते हो’। सुनील शेट्टी के अलावा टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने भी पंत की वकालत करते हुए सुनील शेट्टी के इस ट्वीट को लाइक किया। जबकि टीममेट शिखर धवन भी धोनी से पंत की तुलना करने से खफा हैं। धवन का मानना है कि पंत एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं और जल्द ही चीजों को सीख लेंगे।

धवन ने कहा, ‘‘किसी भी अन्य युवा खिलाड़ी की तरह आपको उसे भी समय देना होगा। मेरे कहने का मतलब है कि धोनी भाई ने इतने वर्षों में सारे मैच खेले हैं। आप उनसे तुलना नहीं कर सकते।’’ धवन ने कहा, ‘‘हां, अगर वह स्टंपिंग कर देता तो शायद मैच बदल सकता था लेकिन यह तेजी से हमारे हाथों से फिसल गया और इसमें ओस ने अहम भूमिका निभाई। यह ऐसा ही था।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App