ताज़ा खबर
 

VIDEO: भुवनेश्वर कुमार ने सबके सामने पूछ लिया इंस्टाग्राम वाला ‘राज’, खलील अहमद ने दिया यह जवाब

SRH vs KKR, Highlights: सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स को पांच ओवर शेष रहते हुए नौ विकेट से हरा दिया।

महेंद्र सिंह धोनी, खलील अहमद और भुवनेश्वर कुमार। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/ipl)

SRH vs KKR, 38th Match: भारतीय युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस पर भुवनेश्वर कुमार ने मैच के बाद खलील से कुछ मजेदार सवाल किए। भुवनेश्वर कुमार ने कहा, सुना है कि आप किसी एक इंसान के साथ इंस्टा पर काफी तस्वीरें अपलोड करते हैं। इसके पीछे की वजह फैंस जानना चाहेंगे। भुवनेश्वर के सवाल का जवाब देते हुए खलील ने कहा, ‘अगर किसी इंसान की तस्वीर आपको मेरे अकाउंट पर अधिक मिल रही हैं तो इसका मतलब मैं उन्हें बेहद पसंद करता हूं।’ इस तरह धोनी का नाम लिए बिना ही खलील ने बड़ी चतुराई के साथ भुवी के आगे अपनी बात रख दी। भुनेश्वर कुमार ने विकेट लेने के बाद उनके सेलिब्रेट करने के अंदाज के बारे मे जानने की कोशिश की। भुवनेश्वर के सवाल पर खलील ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि बल्लेबाजों को आउट करने को लेकर उनके अंदर एक गुस्सा भरा रहता है। अपनी गेंद पर बल्लेबाज को आउट करने के बाद वह मैदान पर उसका जश्न मनाना पसंद करते हैं।

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स को पांच ओवर शेष रहते हुए नौ विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम प्वॉइंट्स टेबल के टॉप फोर में भी पहुंच गई। टीम 9 मैचों में 5 जीत के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है। टीम के लिए डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टॉ बल्ले से अपना कमाल दिखाने में कामयाब रहे, वहीं गेंदबाजी में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने 33 रन देकर तीन विकेट झटकने का काम किया।

खलील ने अपने स्पेल के पहले ओवर की शुरुआती तीन गेंदों में 14 रन खर्चे। सुनील नरेन ने दो चौके और एक छक्का जड़ा, लेकिन चौथी गेंद पर नरेन को क्लीन बोल्ड कर खलील ने हिसाब चुकता कर लिया। नरेन को आउट करने के बाद खलील ने शुभमन गिल और लिन को पवेलियन भेजा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App