Bhuvneshwar Kumar shuts up critics: MS Dhoni is a legend, team not worried about his form - तीसरे टी 20 से ठीक पहले भुवनेश्वर कुमार ने महेंद्र सिंह धोनी पर दिया बड़ा बयान - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तीसरे T 20 से ठीक पहले भुवनेश्वर कुमार ने महेंद्र सिंह धोनी पर दिया बड़ा बयान

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा था कि अब वक्त आ गया है कि धोनी युवाओं के लिए टीम में जगह बनने दें।

Photo Source: AP

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने महेंद्र सिंह धोनी के टीम में बने रहने पर बड़ा बयान दिया है। भुवनेश्वर कुमार ने केरल के त्रिवेंद्रम में मीडिया से बात करते हुए धोनी को लीजेंड बताया है। दरअसल न्यूजीलैंड के साथ तीन मैचों की टी 20 सीरीज़ का आखिरी मुकाबला त्रिवेंद्रम में खेला जाना है। दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर हैं। त्रिवेंद्रम में जिस टीम ने बाजी मार ली ये सीरीज़ उसी के नाम हो जाएगी। मंगलावर 7 नवंबर को होने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमें त्रिवेंद्रम पहुंच चुकी हैं। सोमवार को मैदान में प्रैक्टिस के बाद टीम प्रेस से मुखातिब हुई। सीरीज़ के आखिरी मुकाबले से ठीक एक शाम पहले भुवनेश्वर कुमार ने महेंद्र सिंह धोनी के टीम में बने रहने के सवाल पर बड़ी साफगोई से जवाब देते हुए ये कहा कि जो लोग धोनी के फॉर्म पर सवाल उठा रहे हैं उन्हें पहले उनका रिकॉर्ड देख लेना चाहिए। भुवनेश्वर ने धोनी को एक लिविंग लीजेंड करार देते हुए कहा कि हमारी टीम में धोनी के खेल को लेकर किसी को कोई शक नहीं है।

दरअसल सीरीज़ के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को मेहमान टीम से राजकोट में मुंह की खानी पड़ी। इस हार के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी के परफॉर्मेंस को लेकर सवाल उठने लगे। पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर ने सबसे पहले इस बात को हवा दी कि क्या अब भी धोनी को टी 20 खेलते रहना चाहिए। अजीत अगरकर के बाद टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण ने भी ये बयान दिया कि अब वक्त आ गया है कि धोनी युवाओं के लिए टीम में जगह बनने दें।

अब भुवनेश्वर कुमार के इस बयान के बाद टीम की तरफ से कोशिश की जा रही है कि महेंद्र सिंह धोनी को लेकर जिस तरह से माहौल बनाया जा रहा है उस पर विराम लगाया जा सके।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App