ताज़ा खबर
 

IPL नीलामी से पहले शतक जड़ फॉर्म में लौटे रॉबिन उथप्पा, लग सकती है बड़ी बोली

Kerala vs Delhi, Round 1, Elite Group A and B: रॉबिन उथप्पा के शतक तथा टॉप ऑर्डर के अन्य बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से केरल ने दिल्ली के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी मैच में सोमवार को अच्छी शुरुआत करते हुए पहले दिन तीन विकेट पर 276 रन बनाए।

Author Edited By amit chaudhary नई दिल्ली | Published on: December 9, 2019 6:43 PM
रॉबिन उथप्पा।

KER vs DD, Round 1, Elite Group A and B, Ranji Trophy 2019-20: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन के लिए 19 दिसंबर को खिलाड़ियों की नीलामी होनी है। इस नीलामी से पहले सभी फ्रेंचाइजियों की नजरें खिलाड़ियों के मौजूदा फॉर्म पर होगी। ऑक्शन में खिलाड़ियों को लेकर फ्रेंचाइजियों के बीच हमेशा से ही होड़ लगी रही है। ऐसे में कुछ बड़े नाम ऐेसे भी हैं जिन पर लगभग सभी टीमों की नजरें बनी होंगी। इन्हीं नामों में एक नाम भारतीय खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा का है। रॉबिन उथप्पा को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अगले सीजन के लिए रिलीज कर दिया है। उथप्पा मिडल ऑर्डर के एक शानदार खिलाड़ी हैं, अपनी बल्लेबाजी से उन्होंने कई मैचों में टीम को जीत दिलाई है।

रॉबिन उथप्पा केकेआर से पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं और ऐसे में एक बार फिर उन्हें मुंबई की टीम अपने साथ जोड़ सकती है। मुंबई के पास मिडल ऑर्डर में कोई बड़ा भारतीय खिलाड़ी नहीं है। युवराज सिंह के रिलीज किए जाने के बाद मुंबई रॉबिन उथप्पा बड़ी बोली लगा सकता है। उथप्पा मौजूदा समय में बल्ले से रन बना रहे हैं और उनका फॉर्म पिछले कुछ समय से लाजवाब रहा है।

रॉबिन उथप्पा के शतक तथा टॉप ऑर्डर के अन्य बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से केरल ने दिल्ली के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी मैच में सोमवार को अच्छी शुरुआत करते हुए पहले दिन तीन विकेट पर 276 रन बनाए। उथप्पा ने 102 रन की पारी खेली। उन्होंने 221 गेंदों का सामना किया तथा सात चौके और तीन छक्के लगाए।

सलामी बल्लेबाज पोन्नम राहुल (97) केवल तीन रन से शतक से चूक गये। उनकी 174 गेंद की पारी में 11 चौके और दो छक्के शामिल हैं। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिये 118 रन की साझेदारी की। इसके बाद कप्तान सचिन बेबी (नाबाद 36) ने उथप्पा का अच्छा साथ दिया। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 90 रन जोड़े। उथप्पा को दिन के अंतिम ओवर में तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान ने ललित यादव के हाथों कैच कराया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पाक के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कोच मिस्बाह ने कहा- मेरे पास कोई जादू की छड़ी नहीं
2 टीम को हारता देख स्टेडियम में उठी धोनी की मांग, उधर माही गा रहे- मैं पल दो पल का शायर हूं..
3 IND vs WI, 2nd T20: मैच के बाद बोले शिवम दुबे, रोहित भाई के समझाने के बाद बदला खेलने का अंदाज
ये पढ़ा क्या?
X