ताज़ा खबर
 

VIDEO: बेटी की मुस्कान देख फॉर्म में लौटे रोहित शर्मा, वाइफ रितिका ने इस तरह किया चीयर

India vs West Indies, 3rd T20: रोहित मैदान पर बल्लेबाजी करने से पहले बेटी समायरा के साथ मस्ती करते नजर आए। रोहित ने इशारों-इशारों में बेटी से बात की। रोहित के इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिश्यली ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

Author Edited By amit chaudhary नई दिल्ली | Updated: December 12, 2019 5:35 PM
बेटी समायरा के साथ रोहित शर्मा।

IND vs WI, 3rd T20I, West Indies tour of India, 2019: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मैच में भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को रोहित शर्मा और केएल राहुल ने जबरदस्त शुरुआत दिलाई। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 135 रन की साझेदारी की। रोहित ने महज 34 गेंद में 71 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और पांच छक्के भी आए। रोहित मैदान पर बल्लेबाजी करने से पहले बेटी समायरा के साथ मस्ती करते नजर आए। रोहित ने इशारों-इशारों में बेटी से बात की। रोहित के इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिश्यली ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

इस वीडियो के कैप्शन में मुंबई इंडियंस ने लिखा है, “अंदाजा लगाइए कौन है जो स्टैंड्स में रोहित शर्मा से बात कर रहा है? हिंट – ये है कि वो एक बेबी है।’ लोग रोहित के इस वीडियो को बेहद पंसद कर रहे हैं। रोहित इस सीरीज के पहले दो मुकाबलों में फ्लॉप रहे थे, लेकिन तीसरे मैच के दौरान उनके बल्ले से ताबड़तोड़ रन निकले। लंबे समय बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह स्टेडियम में बेटी समायरा को लेकर मैच देखने पहुंची थी।

रोहित शर्मा के लिए पत्नी रितिका हमेशा से लकी रही हैं। इस मैच के दौरान भी रितिका चीयर करती नजर आईं। रितिका के स्टेडियम में मौजूद रहने पर रोहित शर्मा अधिकतकर समय रन बनाने में सफल रहते हैं। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 3 विकेट पर 240 रनों का स्कोर बनाया। इसके बाद वेस्टइंडीज को 8 विकेट पर 173 रनों पर रोक दिया। वेस्टइंडीज की ओर से कीरोन पोलार्ड ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए। वहीं शिमरॉन हेटमायर ने 24 गेंदों पर 41 रनों की पारी खेली।

इसके बाद अब दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी जिसकी शुरुआत 15 दिसंबर से होगी। वनडे में भी रोहित शर्मा इस फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे। वनडे में शिखऱ धवन की वापसी की बात हो रही थी, लेकिन गब्बर अभी तक चोट से पूरी तरह से नहीं उभरे हैं, ऐसे में टीम ने उनके स्थान पर युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को टीम में जगह दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Chattogram Challengers vs Khulna Tigers Playing 11 Today Match, BPL 2019-20 LIVE Score Updates: रहीम और फर्नांडो के बीच कांटे की टक्कर, इन खिलाड़ियों को भी दिखाना होगा दम
2 IPL Auction 2020: 332 खिलाड़ी शॉर्टलिस्ट, इंग्लैंड के मॉर्गन-मैक्सवेल समेत इन दिग्गजों पर रहेंगी फ्रैंचाइजियों की नजरें
3 CAB: कर्फ्यू की वजह से असम और त्रिपुरा में रणजी मैच हुआ रद्द, ISL मैच भी स्थगित
ये पढ़ा क्‍या!
X