ताज़ा खबर
 

Asia Cup 2018: …तो टीम इंडिया के कप्‍तान रोहित शर्मा को इस कांबिनेशन पर लगाना चाहिए दांव

Asia Cup 2018 Schedule, Teams, Match Date and Time Table: एशिया कप उन टूर्नामेंट में से है जहां अमूमन भारत व पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिलता है। भारतीय टीम अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बगैर टूर्नामेंट में उतर रही है। कप्तान नियुक्त किए गए रोहित शर्मा पर टीम को एक बार फिर विजेता का तमगा दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी है।

भारतीय टीम। (फाइल फोटो)

Asia Cup 2018 Schedule, Teams, Match Date and Time Table: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कुछ दिन पहले ही किया गया। टीम में कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है। मनीष पांडे, केदार जाधव और अंबाती रायडु को टीम में शामिल किया गया है। वहीं खलील अहमद एशिया कप में अपने इंटरनैशनल वनडे करियर का डेब्यू करेंगे। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के पास सही प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरने की चुनौती होगी। 16 सदस्यों वाली इस टीम में कई ऐसे नाम है जो रोहित को कंफ्यूजन में डाल सकते हैं। रोहित शर्मा सही कांबिनेशन बनाकर टीम को संतुलित करना चाहेंगे। भारतीय टीम की ओपनिंग रोहित शर्मा और शिखर धवन के कंधों पर होगी। वहीं नंबर तीन पर केएल राहुल को मौका दिया जा सकता है। चौथे स्थान पर मनीष पांडे की वापसी हुई है। वहीं पांचवें स्थान पर एमएस धोनी बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। छठे स्थान पर केदार जाधव और दिनेश कार्तिक में से किसी एक को चुना जा सकता है।

वहीं लो-मिडल ऑर्डर में हार्दिक पंड्या पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। गेंदबाजी में टीम में दो स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव का खेला जाना लगभग तय है। वहीं तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी भुवनेश्वर कुमार औऱ जसप्रीत बुमराह के कंधों पर होगी। बता दें कि एशिया कप की शुरुआत शनिवार (15 सितंबर) से श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच से हो रही है। लेकिन, इस टूर्नामेंट में बुधवार को दो चिर-प्रतिद्वंद्वियों भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का सभी को इंतजार होगा।

एशिया कप उन टूर्नामेंट में से है जहां अमूमन भारत व पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिलता है। भारतीय टीम अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बगैर टूर्नामेंट में उतर रही है। कप्तान नियुक्त किए गए रोहित शर्मा पर टीम को एक बार फिर विजेता का तमगा दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी है।

संभावित प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा , शिखर धवन, लोकेश राहुल/अंबाती रायुडू, मनीष पांडे, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक/केदार जाधव, हार्दिक पांड्य, कुलदीप यादव, युजेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रित बुमराह।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App