bcci share a video indian captain virat kohli and shubman gill on twitter- अंडर 19 वर्ल्‍ड कप: इस बल्‍लेबाज ने खेला ऐसा शॉट, वीडियो देख फैंस बोले- विराट कोहली जैसा है - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अंडर 19 वर्ल्‍ड कप: इस बल्‍लेबाज ने खेला ऐसा शॉट, वीडियो देख फैंस बोले- विराट कोहली जैसा है

जिम्बाब्वे के खिलाफ 59 गेंदों में 90 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज शुभम गिल पर फैंस की निगाहें एक बार फिर होंगी। गिल इस समय कमाल के फॉर्म में हैं और रन बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

विराट कोहली और शुभम गिल। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई ट्विटर)

आईसीसी अंडर 19 वर्ल्‍ड कप में भारत का सामना बांग्लादेश से क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 26 जनवरी को होना है। शुरुआती तीन मैचों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। वह बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलन के लिए भी पूरी तरह से तैयार है। जिम्बाब्वे के खिलाफ 59 गेंदों में 90 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज शुभम गिल पर फैंस की निगाहें एक बार फिर होंगी। गिल इस समय कमाल के फॉर्म में हैं और रन बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और युवा बल्लेबाज शुभम गिल के शॉट्स को दिखाया गया है। अंडर-19 विश्व कप में शुभम गिल ने अपनी पारी के दौरान एक ‘शॉर्ट आर्म जैब’ शॉट्स खेलकर सभी को हैरान कर दिया। आमतौर पर यह शॉट्स खेलना किसी भी खिलाड़ी के लिए बेहद मुश्किल माना जाता है।

शुभम गिल। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

बीसीसीआई ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ”इंग्लैंड के खिलाफ कोहली ने जिस शॉट्स को खेला था, शुभम गिल ने उसी को अंडर 19 में दोहराया है”। बता दें पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच में विराट ने ‘शॉर्ट आर्म जैब’ शॉट खेलकर छह रन बटोरे थे। इस शॉट्स के बाद क्रिकेट दिग्गजों ने कोहली की खूब तारीफ की थी।

कोहली की तरह गिल का ये शॉट भी इन दिनों सुर्खियां में बना हुआ है। भारतीय बल्लेबाज शुभम गिल ने 3 मैचों में 153 रन बनाए हैं तो वहीं पृथ्वी शॉ ने इतने ही मैचों में 151 रन बनाया है। वहीं गेंदबाजों की बात करें तो जिम्बाब्वे के खिलाफ अनुकूल रॉय ने सबसे अधिक 4 विकेट हासिल किया। इसके अलावा अभिषेक शर्मा और अर्शदीप सिंह ने दो-दो विकेट लिए। पराग और शिवम मावी को एक-एक सफलता मिली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App