ताज़ा खबर
 

मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी शमी बोले- अब मैदान पर निकालूंगा गुस्सा

दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुरुवार को शमी का अपनी टीम में स्वागत किया। डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमंत दुआ ने एक ट्वीट के जरिए शमी की टीम में वापसी की पुष्टि की है।दुआ ने लिखा, "इस बात का एलान करते हुए खुशी हो रही है कि बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई (एसीयू) ने शमी को क्लीन चिट दे दी है और अब वह आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे।"

मोहम्मद शमी।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बीसीसीआई ने क्लीन चिट देकर बड़ी राहत दी है। शमी पर उनकी वाइफ हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था, जिससे अब वो बरी हो गए हैं। बरी होने के बाद शमी ने कहा, ”मुझे पूरा यकीन था कि मुझे बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलेगी। मुझे बीसीसीआई के जांच प्रक्रिया पर पूरा विश्वास था।” शमी ने कहा, ”पिछले 10-15 दिनों से जिस तरह के आरोप मुझ पर लगाए गए थे, उससे मैं पूरी तरह से टूट चुका था। हालांकि, मुझे इस बात की पूरी उम्मीद थी कि जैसे ही जांच प्रक्रिया खत्म होगी, सच सभी के सामने आ जाएगी।” शमी ने कहा, ”मैदान पर वापसी से बेहद खुश हूं। पिछले साल चोट की वजह से मैं दिल्ली के लिए ज्यादा मैच नहीं खेल पाया, लेकिन इस साल मैं सभी मैच खेलना चाहूंगा। अब मैं अपने गुस्से को गेंदबाजी के जरिए क्रिकेट के मैदान पर ही सकारात्मक रूप से निकाल सकता हूं। बीसीसीआई के इस फैसले ने मेरे अंदर एक नए जोश को भरने का काम किया है और मेरे लिए यह एक जीत के समान है।” बता दें कि बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) ने गुरुवार को तेज गेंदबाज शमी को उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर क्लीन चिट दिया।

Mohammed Shami ban, Mohammed Shami affair, Mohammed Shami ipl, Mohammad Shami, Mohammad Shami IPL, Shami IPL, Md shami, Hasin Jahan, BCCI, IPL 2018, Delhi daredevils मोहम्‍मद शमी पर उनकी पत्‍नी ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। (Photo: Twitter/MdShami11)

इसके बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुरुवार को शमी का अपनी टीम में स्वागत किया। डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमंत दुआ ने एक ट्वीट के जरिए शमी की टीम में वापसी की पुष्टि की है। दुआ ने लिखा, “इस बात का एलान करते हुए खुशी हो रही है कि बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई (एसीयू) ने शमी को क्लीन चिट दे दी है और अब वह आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे।”

बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच में शमी को निर्दोष पाया है। इसके बाद सीओए ने बीसीसीआई से शमी को ग्रेड-बी के तहत केंद्रीय अनुबंध में शामिल करने को कहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App