ताज़ा खबर
 

सौरव गांगुली को फिर सीने में दर्द की शिकायत, अचानक ले जाया गया अस्पताल

सौरव गांगुली को इसी साल 2 जनवरी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था, तब उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: January 27, 2021 2:54 PM
Sourav Ganguly, Woodlands hospital, Gangulyसौरव गांगुली वुडलैंड्स अस्पताल से गुरुवार (7 जनवरी) को डिस्चार्ज हुए थे। (फाइल)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है। उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, सौरव ने सुबह ही सीने में दर्द की शिकायत की थी।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही सौरव गांगुली को दिल का हल्का दौरा पड़ा था। अस्पताल में 48 साल के पूर्व क्रिकेटर की एंजियोप्लास्टी की गई थी। उनकी हृदय तक जाने वाली उनकी तीन प्रमुख धमनियों में रुकावट पाई गई थी। उन्हें एक स्टेंट डाला गया है। छह दिन बाद 7 जनवरी को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। इसके बाद घर लौटने के लिए निजी वाहन में बैठने से पहले गांगुली ने कहा, ‘मैं पूरी तरह से ठीक हूं।’

सौरव गांगुली ऐसे समय बीमार पड़े, जब उनके राजनीति में उतरने को लेकर चर्चाएं हैं। पश्चिम बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं। सूबे के राजनीतिक जगत से जुड़े लोगों की मानें तो गांगुली भाजपा का दामन थाम सकते हैं। हालांकि, बीसीसीआई अध्यक्ष ने इस संबंध में अब तक अपने इरादे जाहिर नहीं किए हैं।

Next Stories
1 ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद महेंद्र सिंह धोनी से मिले ऋषभ पंत, साक्षी ने शेयर की फोटो
2 IPL 2021: ‘कोहली-डिविलियर्स पर ही निर्भर रहेगी RCB, महंगे बिक सकते हैं शिवम दुबे’, बोले पूर्व भारतीय ओपनर
3 चेतेश्वर पुजारा के चौके लगाने पर भी दर्शक हो रहे थे नाराज, सचिन तेंदुलकर ने क्रीज पर दिया था गुरुमंत्र
ये पढ़ा क्या?
X