ताज़ा खबर
 

वीडियो: सिर पर लगी गेंद तो वहीं ढेर हो गया था बल्‍लेबाज, गेंदबाज का रिएक्‍शन सबको कर गया हैरान

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार्लोस के किलर बाउंसर से किस तरह एक बल्लेबाज चोटिल हो जाता है, हेलमेट बिना पहने खेलने की वजह से गेंद सीधे बल्लेबाज के सिर पर जा लगती है।

सिर पर लगी गेंद तो वहीं ढेर हो गया था बल्‍लेबाज, गेंदबाज का रिएक्‍शन सबको कर गया हैरान (फोटो सोर्स- यूट्यूब/स्क्रीनशॉट)

अक्सर देखा जाता है कि अगर मैच के दौरान किसी खिलाड़ी को चोट लगती है तो मैदान में मौजूद सभी प्लेयर्स मदद के लिए पहुंच जाते हैं और अगर किसी गेंदबाज की गेंद से कोई बल्लेबाज चोटिल होता है तब सबसे पहले मदद के लिए वह गेंदबाज ही दौड़ता है, लेकिन फिलहाल एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। यह वीडियो है वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के गेंदबाज कार्लोस ब्रेथवेट का। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार्लोस के किलर बाउंसर से किस तरह एक बल्लेबाज चोटिल हो जाता है, हेलमेट बिना पहने खेलने की वजह से गेंद सीधे बल्लेबाज के सिर पर जा लगती है और वह कुछ ही क्षणों में मैदान पर गिर जाता है, वहीं मदद करने के बजाय 29 वर्षीय कार्लोस वापस उस जगह जाने लगते हैं जहां से उन्होंने गेंदबाजी की थी।

कार्लोस ब्रेथवेट वीडियो में पूरी तरह बेपरवाह दिख रहे हैं, वहीं क्रिज की दूसरी ओर बल्लेबाज बुरी तरह से तड़पते हुए मैदान पर गिरा पड़ा है। eurosport.com के मुताबिक यह वीडियो करीब 8 साल पुराना है। यह घटना बॉब कैर आयरिश सीनियर कप के सेमी फाइनल की है। इस मैच में कार्लोस के जोरदार बाउंसर के कारण बल्लेबाज बुरी तरह चोटिल हो गया था। वहीं इस मैच में कार्लोस ने 4 विकेट लेते हुए अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया था। उनकी टीम ने फाइनल मुकाबला भी जीता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App