ताज़ा खबर
 

वर्ल्ड कप के लिए टीम में नहीं हुआ चयन तो मीडिया के सामने रो पड़ा ये बांग्लादेशी क्रिकेटर, देखें वीडियो

World Cup 2019 in England: तास्किन ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में इंजरी के बाद वापसी की थी और यहां खेले गए मैचों के दौरान उनका प्रदर्शन भी शानदार रहा था।

बांग्लादेश की टीम।

Bangladesh announced their 15-man squad: मंगलवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप टीम की घोषणा कर दी है। इस 15 सदस्यीय वाली टीम से कई खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। इन नामों में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज तास्किन अहमद का नाम भी शामिल है। वर्ल्ड कप के लिए तास्किन अहमद पर सेलक्टर्स भरोसा नहीं जता पाए और उनकी जगह युवा तेज गेंदबाज अबु जायेद को टीम में शामिल किया। वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किए जाने पर मीडिया से बातचीत के दौरान तास्किन अहमद की आंखों से आंसू छलक आए। तास्किन अहमद पिछले कुछ समय से चोट की समस्याओं से जूझ रहे थे। हालांकि, टीम सेलेक्शन से पहले वो पूरी तरह से फिट थे। तास्किन ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में इंजरी के बाद वापसी की थी और यहां खेले गए मैचों के दौरान उनका प्रदर्शन भी शानदार रहा था। बीपीएल में खेले गए 12 मैचों के दौरान तस्किन 24 विकेट झटकने में कामयाब रहे थे।

तस्कीन ने मीडिया के सामने वापसी की बात कही। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक बार फिर नैशनल टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब होंगे। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब टीम में नहीं चुने जाने पर कोई खिलाड़ी मीडिया के सामने इस तरह भावुक हुआ हो। इससे पहले साल 2015 में पेसर मशर्फे मुर्तजा को भी वर्ल्ड टीप में जगह नहीं दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने भावुक भरे अंदाज में मीडिया के सामने अपनी बात रखी थी। इस साल टीम की कमान संभालने वाले मशर्फे मुर्तजा चार साल पहले वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं थे। वहीं आखिरी बार सितंबर में एशियाई कप में बांग्लादेश के लिये खेलने वाले बल्लेबाज मुसद्दक हुसैन की विश्व कप टीम में वापसी हुई है।

बांग्लादेश के लिए ये खिलाड़ी खेलेंगे वर्ल्ड कप

तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मशर्फे मुर्तजा (कप्तान), मोहम्मद मिथुन, शब्बीर रहमान, मोसाद्देक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेंहदी हसन, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान और अबु जायेद।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App