ताज़ा खबर
 

हेलिकॉप्टर दुर्घटना में बाल-बाल बचे बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन और उनकी पत्नी

शाकिब और उनकी पत्नी जिस हेलिकॉप्टर में सवाल थे वह कोक्स बाजार में उतारने के बाद क्रैश हो गया।

Shakib Al Hasan, All Rounder Shakib Al Hasan, Bangladesh Cricketer Shakib Al Hasan, Helicopter crash, Shakib Al Hasan and his wife Umme Ahmed Shishir, Helicopter Crash in Cox's Bazar, IPL, Kolkata Knight Riders' Shakib Al Hasanशाकिब अल हसन और उनकी पत्नी उम्मी अहमद शिशिर। (Photo: Twitter)

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब-अल-हसन और उनकी पत्नी उम्मी अहमद शिशिर शुक्रवार को एक हवाई दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। शाकिब और उनकी पत्नी जिस हेलिकॉप्टर में सवाल थे वह कोक्स बाजार में उतारने के बाद क्रैश हो गया। शाकिब और उनकी पत्नी रॉयल ट्युलिप समुद्री रिजॉर्ट में एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में इसी हेलिकॉप्टर से गए थे। उनको छोड़कर वापस लौटते समय इनानी बीच के पास हेलिकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हो गया। हेलिकॉप्टर जब क्रैश हुआ उस समय शाकिब शूटिंग में व्यस्त थे।

इस हादसे में एक आदमी की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान शाह आलम के रूप में की गई है। वह राजधानी ढ़ाका के निवासी थे। वहीं, हेलिकॉप्टर में सवाल विंग कमांडर (रिटा.) शफिकुल इस्लाम गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों का ढ़ाका के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश के लिए खेलते हुए 42 टेस्ट मैचों में 39.76 की औसत से कुल 2,823 रन बनाए हैं। वनडे में उन्होंने 157 मैचों में 35.18 की औसत से 4,738 रन बनाए हैं। उन्होंने 54 टी20 मैचों में 23.97 की औसत से 1103 रन बनाए हैं। शाकिब ने टेस्ट में 147 विकेट, वनडे में 206 विकेट तथा टी20 में 65 विकट चटकाए हैं।

शाकिब को जब इस हादसे के बारे में पता चला तो वो सन्न रह गए। उन्होंने कहा, ‘मैं ठीक हूं लेकिन हेलिकॉप्टर क्रैश की खबर से सदमे में हूं। इस हादसे के बारे में मैं कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हूं क्योंकि उस समय मैं शूटिंग में व्यस्त था।’ गौरतलब है कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर 29 वर्षीय शाकिब अल हसन आइपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर खेलते हैं। वह टेस्ट क्रिकेट में दुनिया के दूसरे नंबर के ऑलराउंडर हैं। इस हादसे के पीछे की वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

Read Also: डेविस कप: रामकुमार का जुझारू प्रदर्शन, फेलिसियानो ने स्पेन को 1-0 से आगे किया

Next Stories
1 महेन्द्र सिंह धोनी जॉन अब्राहम स्टारर इस बॉलीवुड फिल्म में कर चुके हैं एक्टिंग, जानिए
2 IND vs NZ: न्यूजीलैंड सलामी बल्लेबाज लाथम बोले- हम किसी भी सतह पर खेलने के लिए तैयार हैं
3 भारत में एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की अगुआई कर सकते हैं मोर्गन
ये पढ़ा क्या?
X