ताज़ा खबर
 

इस क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर फैंस को दे डाली धमकी, अब बोर्ड कर रहा जांच

ऐसा पहली बार नहीं है जब रहमान ने किसी फैन के साथ इस तरह की बदसुलकी की हो। इससे पहले भी नेशनल क्रिकेट लगी में राजशाही की ओर से खेलते समय शब्बीर ने एक फैन को अपने पास बुलाकर उसे जमकर पीटा था। शब्बीर ने अब एक और अगर गलती की है, जिसके लिए बीसीबी उन्हें जल्द ही कोई सजा सुना सकती है।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शब्बीर रहमान ।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शब्बीर रहमान एक बार फिर अपनी बेड ब्वॉयज वाली इमेज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) जल्द ही उन पर जुर्माना लगा सकता है। दरअसल, बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच के बाद शब्बीर ने एक फैन को सोशल मीडिया पर गाली दे दी। दो मैचों में 15 रन बनाने वाले शब्बीर के प्रदर्शन को लेकर एक फैन ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी तो शब्बीर गुस्से से लाल हो गए और उस फैन के लिए जवाब के रूप में अपशब्द का प्रयोग किया। ऐसा पहली बार नहीं है जब रहमान ने किसी फैन के साथ इस तरह की बदसुलकी की हो। इससे पहले भी नेशनल क्रिकेट लगी में राजशाही की ओर से खेलते समय शब्बीर ने एक फैन को अपने पास बुलाकर उसे जमकर पीटा था। शब्बीर ने अब एक और अगर गलती की है, जिसके लिए बीसीबी उन्हें जल्द ही कोई सजा सुना सकती है।

शब्बीर रहमान।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि बोर्ड इस मामले की जांच करने के बाद जल्द से जल्द इस पर एक्शन लेगा। नैशनल टीम के खिलाड़ियों को प्रशंसकों के साथ व्यवहार करने के बारे में निश्चित दिशानिर्देश दिए जाते हैं और उन्हें यह भी बताया जाता है कि सोशल मीडिया पर बातचीत करते समय उन्हें बहुत सावधानी बरतनी चाहिए। शब्बीर ने इन नियमों का उल्लंघन किया है, जो बर्दाशत के काबिल नहीं है।

बता दें कि शब्बीर ने जिस शख्स को फेसबुक के जरिए अपशब्द कहे वो ढाका यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। क्रिकबज़ को दिए इंटरव्यू में उस शख्स ने बताया कि उसने पोस्ट पर बस अपनी भावना व्यक्त की, उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि शब्बीर इस तरह रिएक्ट करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App