ताज़ा खबर
 

महिला जर्नलिस्ट के इस ट्वीट से भड़क उठे बाबर आजम, दे दी हद में रहने की सलाह

बाबर आजम के अलावा हेरिस सोहेल ने भी टीम के लिए शानदार 147 रनों की पारी खेली। टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को पांच विकेट पर 418 रन बनाकर पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी घोषित कर दी न्यूजीलैंड की टीम इसके जवाब में 90 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई।

बाबर आजम और महिला पत्रकार।

पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार शतक जड़ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बाबर को मौजूदा समय में पाकिस्तान का सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज माना जाता है। हालांकि, यह बाबर आजम का टेस्ट में पहला शतक है, लेकिन टी-20 ओर वनडे में अपनी बल्लेबाजी का लोहा वह पहले ही मनवा चुके हैं। शानदार शतक जड़ने के बाद बाबर आजम से पाकिस्तानी एंकर और जर्नलिस्ट जैनब अब्‍बास ने कुछ ऐसा कह दिया कि वो खफा हो गए। दरअसल, अपने टेस्ट करियर के 17वें मैच में बाबर ने शतक जड़ा तो सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें बधाई दी। जैनब अब्‍बास भी बाबर की तारीफ में मजाकिया अंदाज में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”शानदार बल्लेबाजी बाबर आजम, ये देखकर अच्छा लगा कि अपने बेटे के शतक पर मिकी आर्थर ड्रेसिंग रूम में जमकर खुशियां मना रहे हैं।” जैनब के इस ट्वीट से बाबर बेहद खफा नजर आए और उन्होंने तुरंत इसका रिप्लाइ करते हुए जैनब को सोच समझ कर ट्वीट करने के साथ हद में रहने की सलाह दे डाली।

बाबर आजम के अलावा हेरिस सोहेल ने भी टीम के लिए शानदार 147 रनों की पारी खेली। टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को पांच विकेट पर 418 रन बनाकर पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी घोषित कर दी न्यूजीलैंड की टीम इसके जवाब में 90 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई। पाकिस्तान की ओर से यासिर शाह ने सबसे अधिक 8 विकेट अपने नाम किया। इससे पहले पाकिस्तान ने अपने शनिवार के स्कोर चार विकेट पर 221 रन से आगे खेलना शुरू किया। सोहेल ने 81 और बाबर आजम ने अपनी पारी को 14 रन से आगे बढ़ाया।

सोहेल और आजम ने संभलकर खेलते हुए अपने-अपने शतक पूरे किए। सोहेल का यह दूसरा जबकि आजम का यह पहला शतक है। दोनों बल्लेबाजों ने पांचवें विकेट के लिए 186 रन जोड़े। पाकिस्तान ने अपना पांचवां विकेट 360 के स्कोर पर सोहेल के रूप में खोया। उन्होंने 421 गेंदों की मैराथन पारी में 13 चौके लगाए। आजम ने कप्तान सरफराज अहमद (नाबाद 30) के साथ छठे विकेट के लिए 58 रन की साझेदारी की। आजम ने 263 गेंदों पर 12 चौके और दो छक्के जड़े। सरफराज ने 45 गेंदों पर तीन चौके लगाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App