ताज़ा खबर
 

IPL से पहले चला डेविड वॉर्नर का बल्ला, धमाकेदार शतक जड़ दिए वापसी के संकेत

रेंडविक पीटरशैम की ओर से खेल रहे वॉर्नर ने पेनरिथ के खिलाफ एकदिवसीय मैच में 77 गेंद की अपनी पारी में सात छक्के और चार चौके की मदद से 110 रन बनाए। वॉर्नर की इस तूफानी पारी के बावजूद रेंडविक की टीम 314 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 219 रन पर ढेर हो गई

डेविड वॉर्नर।

डेविड वार्नर ने कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए सिडनी के अपने क्लब की ओर से आक्रामक शतक जड़ा। रेंडविक पीटरशैम की ओर से खेल रहे वार्नर ने पेनरिथ के खिलाफ एकदिवसीय मैच में 77 गेंद की अपनी पारी में सात छक्के और चार चौके की मदद से 110 रन बनाए। वार्नर की इस तूफानी पारी के बावजूद रेंडविक की टीम 314 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 219 रन पर ढेर हो गई। वार्नर को 18 साल के बाएं हाथ के स्पिनर हेनरी रेल्ज ने ब्रेंट विलियम्स के हाथों कैच कराया। गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के लिए वार्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पर राज्य और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था जो 28 मार्च को खत्म होगा। इन दोनों को पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए शुक्रवार को घोषित ऑस्ट्रेलिया की टीम में जगह नहीं मिली है जबकि ये दोनों अंतिम दो मैच में खेलने के पात्र थे।

बता दें कि भारत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज खेलना है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि ये दोनों ही खिलाड़ी इस सीरीज के जरिए वापसी करेंगे। लेकिन ऐसा होता दिखा नहीं रहा। स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर का खेल देखने के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। हालांकि, टीम के चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने दोनों ही खिलाड़ियों के आईपीएल में खेलने की बात को स्वीकार कर ली है। पिछले सीजन ये दोनों ही खिलाड़ी बैन की वजह से टूर्नामेंट में भाग नहीं ले सके थे लेकिन इस बार ये दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते नजर आएंगे।

पाकिस्तान के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम: एरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शान मार्श, पीटर हैंडस्कांब, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टोन टर्नर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कारे, पैट कमिंस, नाथन कूल्टर नाइल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, जासन बेहरेनडोर्फ, नाथन लियोन, एडम जाम्पा। (भाषा इनपुट के साथ)

Next Stories
1 Ind vs Aus 4th ODI Cricket Score: ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से जीता मैच, 2-2 की बराबरी पर आई सीरीज
2 Ind vs Aus 4th ODI: टर्नर के धमाल ने ऑस्ट्रेलिया को दिलाई जीत, 4 विकेट से हारा भारत
3 1983 वर्ल्ड कप: नहा रहे थे कपिलदेव, साबुन उतरने से पहले गिर गए इंडिया के 5 विकेट
आज का राशिफल
X