ताज़ा खबर
 

Australia vs Sri Lanka 2nd Test Playing 11: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम

Australia vs Sri Lanka, Aus vs SL 2nd Test Match, Playing 11, Squad: श्रीलंका की कोशिश दूसरे मैच में वापसी कर सीरीज ड्रॉ करने की रहेगी। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा कि वह इस मैच को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका। (फोटो सोर्स- एपी)

Aus vs SL, Australia vs Sri Lanka 2nd Test Match Playing 11: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच शुक्रवार से टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला खेला जाना है। पहला मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में पहले ही बढ़त बना चुकी है। टीम की कोशिश दूसरे मैच को जीत सीरीज अपने नाम करने की होगी। वहीं श्रीलंका की कोशिश दूसरे मैच में वापसी कर सीरीज ड्रॉ करने की रहेगी। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा कि वह इस मैच को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने कैनबरा में शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। बता दें कि तेज गेंदबाज पैट कमिंस के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने पहले डे-नाइट टेस्ट के तीसरे ही दिन श्रीलंका को पारी और 40 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। पहली पारी में 179 रन से पिछड़ने के बाद श्रीलंका की टीम दूसरी पारी में भी कमिंस (23 रन पर छह विकेट) की तूफानी गेंदबाजी के सामने 50.5 ओवर में 139 रन पर ढेर हो गई थी।

डेब्युटेंट जे रिचर्डसन ने 19 रन देकर दो जबकि नाथन लॉयन ने 17 रन देकर एक विकेट चटकाया। श्रीलंका की ओर से सलामी बल्लेबाज लाहिरू थिरामाने (32) ही 30 रन के आंकड़े को पार कर पाए। कमिंस ने मैच में 62 रन देकर कुल 10 विकेट चटकाए। उन्होंने 19 मैच के अपने टेस्ट करियर में पहली बार एक मैच में 10 विकेट हासिल किए।

संभावित प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया : टिम पेन (कप्तान औऱ विकेटकीपर), मार्कस हैरिस, जो बर्न्स, उस्मान ख्वाजा, मारनस लेबुस्चगने, ट्रैविस हेड, कर्टिस पैटरसन, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जेनी रिचर्डसन, नाथन लियोन।

श्रीलंका: दिनेश चांडीमल (कप्तान), निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), दिमुथ करुणारत्ने, लाहिरु थिरिमाने, कुसल मेंडिस, रोशेन सिल्वा, धनंजया डी सिल्वा, दिलरुबा परेरा, सुरंगा लकमल, कुसल परेरा, समाना करुणारत्ने।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लसिथ मलिंगा की वाइफ तान्या ने थिसारा परेरा पर लगाए गंभीर आरोप, क्रिकेटर ने ऐसे दिया जवाब
2 West Indies vs England 2nd Test Playing 11: वेस्टइंडीज और इंग्लैंड की टीम से इन खिलाड़ियों को मिला मौका
3 100 के नीचे टीम इंडिया हुई ऑलआउट तो उड़ाया मजाक, फैंस के निशाने पर पूर्व इंग्लैंड कप्तान
ये पढ़ा क्या?
X