ताज़ा खबर
 

Australia vs Pakistan 3rd T20: पाकिस्तान वर्सेज ऑस्ट्रेलिया मैच आज, जानिए किन्हें मिल सकता है मौका

Aus vs Pak 3rd T20: पहले टेस्ट और बाद में टी-20 सीरीज गंवाने वाली ऑस्ट्रेलिया की कोशिश इस मैच को जीत सम्मान बचाने की होगी। इस दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज आउट ऑफ फॉर्म नजर आए है।

Author Updated: Oct 29, 2018 14:25 pm
Australia vs Pakistan 3rd T20 Predicted Playing 11 Live Updates: ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का आखिरी मैच आज यानी रविवार (28 अक्टूबर) को खेला जाना है। तीन मैचों की इस सीरीज को पाकिस्तान पहले ही अपने नाम कर चुकी है। पहले टेस्ट और बाद में टी-20 सीरीज गंवाने वाली ऑस्ट्रेलिया की कोशिश इस मैच को जीत सम्मान बचाने की होगी। इस दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज आउट ऑफ फॉर्म नजर आए है।

अबु धाबी में खेले गए पहले टी-20 मैच में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 66 रनों से हरा दिया। इस मैच में आस्ट्रेलिया की पारी को पाकिस्तान ने 89 रनों पर ही समेट दिया। इसके बाद दूसरे मुकाबले को भी पाकिस्तान की टीम 11 रनों से जीतने में कामयाब रही। इस हार के बाद कप्तान एरोन फिंच ने आस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाजी पर अपनी नाराजगी जताई थी।

संभावित प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान – शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आज़म, असिफ अली, इमाद वसीम, फखार जामन, शदाब खान, फहीम अशरफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी।

ऑस्ट्रेलिया – एरोन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, क्रिस लिन, नाथन कॉल्टर-नाइल, एडम ज़म्पा, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), बेन मैकडर्मॉट, बिली स्टेनलेक, एंड्रयू टाई, डॉर्सी शॉर्ट।

Live Blog

Highlights

    19:30 (IST)28 Oct 2018
    2 घंटे में शुरू होगा मैच

    मुकाबला 2 घंटे बाद शुरू होने जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान के फैंस अपनी टीम की जीत की उम्मीद कर रहे हैं। सीरीज में अब तक ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा है।

    17:54 (IST)28 Oct 2018
    वनडे में पेन की जगह एरॉन फिंच बने आस्ट्रेलिया के कप्तान

    क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने नवंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए विस्फोटक बल्लेबाज एरॉन फिंच को अपना कप्तान नियुक्त किया है। फिंच को टिम पेन की जगह वनडे की कप्तानी सौंपी गई है। पेन को बॉल टेम्परिंग के बाद टीम का कप्तान बनाया गया था। फिंच अभी टी-20 में टीम के कप्तान हैं।

    16:44 (IST)28 Oct 2018
    वसीम, मिस्बाह, मोहसीन पीसीबी की नई क्रिकेट समिति का हिस्सा

    पाकिस्तानी क्रिकेट के सभी पहलुओं की स्थिति पर नजर बनाए रखने के लिए एक नई क्रिकेट समिति का निर्माण किया गया है और उसे कई अधिकार भी दिए गए हैं।  इस समिति में वसीम अकरम, मिस्बाह उल-हक और उरूज मुमताज को शामिल किया गया है और इसकी कमान मोहसीन खान को सौंपी गई है। 

    16:00 (IST)28 Oct 2018
    पहले ही सीरीज गंवा चुका ऑस्ट्रेलिया

    पहले दोनों टी20 मैच हारकर ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज को गंवा चुका है। ऐसे में उसके पास आज का मैच जीतकर सम्मान बचाने का मौका है। ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में 66, जबकि दूसरे मुकाबले में 11 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

    Next Stories
    1 शोएब अख्‍तर ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की, फिर दे डाला टारगेट
    2 पाकिस्‍तानी क्रिकेट पर नजर रखेंगे अकरम, मिस्बाह और मोहसीन खान, PCB ने बनाई कमेटी
    3 Ind vs WI 3rd ODI: विंडीज की जीत के हीरो ने कहा- पब्लिक जान ले कि हम यहां खेलने आए हैं