ताज़ा खबर
 

VIDEO : जो रूट के हेलमेट में जाकर लगी मिचेल स्टार्क की तेज बाउंसर, और फिर…

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को एक छोर पर काफी समय तक संभाले रखा।

इस वजह से यह काम अब थोड़ा मुश्किल होता दिखाई दे रहा है।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को एक छोर पर काफी समय तक संभाले रखा। लेकिन अर्धशतक पूरा करते ही हेजलवुड की गेंद पर वह 51 रन बनाकर एल्बीडब्लू आउट हो गए। इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया को कम से कम चौथी पारी में 250 रनों का लक्ष्य देना चाहेगी। लेकिन जो रूट को छोड़कर टीम का कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं जड़ पाया है। इस वजह से यह काम अब थोड़ा मुश्किल होता दिखाई दे रहा है। इसी बीच इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट के साथ मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिससे वो पूरी तरह से घबरा गए। दरअसल, जो रूट जब बल्लेबाजी करने मैदान पर आए तो उसके सामने मिचेल स्टार्क गेंदबाजी करने आए। मिचेल स्टार्क ने जो रूट को तेज रफ्तार वाली बाउंसर फेंकी जो सीधे जो रूट के हेलमेट में जाकर टकरा गई।

HOT DEALS
  • JIVI Revolution TnT3 8 GB (Gold and Black)
    ₹ 2878 MRP ₹ 5499 -48%
    ₹518 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7999 MRP ₹ 7999 -0%
    ₹0 Cashback

गेंद की रफ्तार का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि गेंद हेलमेट पर लगते ही हेलमेट का कुछ हिस्सा टूट गया। जो रूट मिचेल स्टार की इस गेंद को देखकर बुरी तरह से घबरा गए। वो तो अच्छा हुआ कि इस गेंद से रूट को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और वह सुरक्षित आगे खेलने के लिए तुरंत तैयार हो गए। हेलमेट पर लगते ही स्टार्क भी जो रूट के पास उनका हाल-चाल जानने के लिए पहुंच गए।

इसके बाद मैदान पर मौजूद दूसरे खिलाड़ी भी जो रूट के पास आकर खड़े हो गए और उनसे हाल-चाल जानने लगे। भले ही जो रूट को चोट नहीं आई हो, लेकिन इस गेंद का रूट के मानसिक स्तर पर जरूर असर पड़ा होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App