ताज़ा खबर
 

रिटायरमेंट के बाद आशीष नेहरा का खुलासा- इस खिलाड़ी को टीम से हटवाकर नहीं खेलना चाहता था

नेहरा ने अपने आखिरी मैच में पहला और अंतिम ओवर फेंका। नेहरा ने कहा कि कप्तान कोहली चाहते थे कि वह आखिरी ओवर फेंके।

भारत के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा।

न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने करियर का आखिरी मैच खेलने वाले आशीष नेहरा ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। मैच के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की और कई राज खोले। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी वजह से भुवनेश्वर कुमार टीम में अंदर-बाहर हो रहे थे, जो उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था। नेहरा ने कहा, “मुझे लगता है कि भुवनेश्वर कुमार अब तैयार हैं। पिछले दो साल से मैं और बुमराह खेल रहे हैं और भुवी अंदर-बाहर होते रहते हैं। इस साल आईपीएल के बाद मुझे अच्छा नहीं लगता की मैं खेलूं और भुवी बाहर बैठे। वो मेरा फैसला था।”

नेहरा ने अपने आखिरी मैच में पहला और अंतिम ओवर फेंका। नेहरा ने कहा कि कप्तान कोहली चाहते थे कि वह आखिरी ओवर फेंके। नेहरा ने अपने भविष्य के बारे में कहा, “मैंने अभी इस पर कुछ सोचा नहीं है, लेकिन मुझे क्रिकेट के अलावा कुछ आता नहीं है। कोचिंग या कामेंट्री, अभी बैठ कर इस बारे में सोचूंगा।” सोशल मीडिया पर विराट और नेहरा की एक तस्वीर चाहे जब देखी जा सकती है जिसमें नेहरा, विराट को ट्रॉफी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पर नेहरा ने हंसते हुए कहा, “मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं इसलिए मुझे इस बारे में पता नहीं है, लेकिन वो तस्वीर विराट इस समय जो हैं उसके कारण चर्चा में आ गई है। अगर वही फोटो युजवेंद्र चहल के साथ होती और सिराज के साथ होती तो आप कोई नहीं पूंछता।” नेहरा ने अपने संन्यास पर कहा कि, “मुझे अभी भी याद है 1997 में मैंने इसी स्टेडियम में अपना पहला मैच हरियाणा के खिलाफ खेला था। इसमें कोई शक नहीं है कि यह भावुक पल है। मैं अपने करियर से संतुष्ट हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App