ताज़ा खबर
 

लंदन में आशीष नेहरा के घुटने का सफल ऑपरेशन, मैदान पर उतरने के लिए करना होगा लंबा इंतजार

इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आशीष नेहरा 15 मई को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

Author लंदन | May 25, 2016 9:23 PM
आशीष नेहरा के घुटने का ऑपरेशन मंगलवार (24 मई) की रात किया गया। (पीटीआई फोटो)

भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के दाएं घुटने का लंदन के एक अस्पताल में सफल ऑपरेशन किया गया। इस महीने के शुरू में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए वह चोटिल हो गये थे। यह 37 वर्षीय तेज गेंदबाज आईसीसी विश्व टी20 के दौरान भारत का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहा था। उन्होंने पांच मैचों में 5.94 रन प्रति ओवर की दर से पांच विकेट लिए थे। उन्हें ‘टूर्नामेंट की टीम’ में भी शामिल किया गया था।

नेहरा 15 मई को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार ‘नेहरा को लंदन में हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. एंड्रयू विलियम्स से परामर्श करने की सलाह दी गयी थी और उनका ऑपरेशन मंगलवार (24 मई) की रात किया गया।’

यदि नेहरा आगे भी खेलना जारी रखते हैं तो उन्हें पूरी तरह फिट होने में छह महीने का समय लग जाएगा। पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच के रूप में नेहरा का नाम चल रहा था क्योंकि उनके टीम के वर्तमान खिलाड़ियों के साथ अच्छे संबंध हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App