ताज़ा खबर
 

परेशान हैं डेविड वार्नर, कोई कर रहा है उनके परिवार का पीछा

अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि वार्नर ने इस बात की शिकायत अधिकारियों से की है या नहीं।

पत्‍नी के साथ ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर।(Photo: Instagram)

ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के उप-कप्‍तान डेविड वार्नर अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। वार्नर ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर अपने फैंस को इस बारे में बताया है। दो बेटियों- आईवी मे और इंडी रे के पिता वार्नर का कहना है कि उन्‍हें डर है कि उनके परिवार पर नजर रखी जा रही है। अगले महीने इंग्‍लैंड में होने वाली एशेज सीरीज से पहले वार्नर अपने परिवार के साथ वक्‍त गुजार रहे हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक शख्‍स की तस्‍वीर अपलोड करते हुए फॉलोअर्स से पूछा कि क्‍या वे इस व्‍यक्ति को जानते हैं। ऐसा लगता है कि वार्नर को लगा कि वह कोई पपाराजी होगा जो उनकी तस्‍वीरें ले रहा है। मगर जब वार्नर ने उसे बेटियों की डांसिंग क्‍लास के बाहर खुद से भी पहले पाया तो वह सचेत हो गए। अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि उन्‍होंने इस बात की शिकायत अधिकारियों से की है या नहीं।

वार्नर ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ”क्‍या कोई इसे जानता है?? वह पपाराजी हो भी सकता है और नहीं भी। उसने पहले सुपरमार्केट जाते समय मेरा और कैंडी (वार्नर की पत्‍नी) का पीछा किया, फिर मेरी बेटियों की डांस क्‍लासेज के बाहर भी हमसे पहले पहुंच गया। मैं इसे लेकर थोड़ा परेशान हूं। ये हमारा पीछा कर रहा है या पपाराजी बनना चाहता है। हम पपाराजियों की इज्‍जत करते हैं क्‍यों‍कि वे हमारा सम्‍मान करते हैं लेकिन इस शख्‍स ने ऐसा कुछ नहीं किया। उसे ढूंढिए।”

वार्नर ने पिछले महीने भारत में हुई एकदिवसीय श्रृंखला में अपना 100 वनडे खेला था, जिसमें उन्‍होंने शतक जड़कर इसे यादगार बना दिया। डेविड वार्नर ने 2015 में कैंडिस फैलजन से शादी की थी। वार्नर से शादी करने से पहले कैंडिस ऑस्ट्रेलियन रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल को डेट कर चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App