ताज़ा खबर
 

आदित्य बिरला ग्रुप के मालिक के बेटे को शानदार प्रदर्शन के दम पर मिली रणजी क्रिकेट टीम में जगह

हाल ही में लगभग 5 लाख करोड़ के मालिक कुमार मंगलम बिड़ला के बेटे आर्यमान बिड़ला को रणजी क्रिकेट टीम में जगह मिली है। आर्यमान बिड़ला जल्द ही मध्य प्रदेश रणजी टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

आर्यमान बीसीसीआई द्वारा आयोजित सीके नायडू अंडर-23 टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

हाल ही में लगभग 5 लाख करोड़ के मालिक कुमार मंगलम बिड़ला के बेटे आर्यमान बिड़ला को रणजी क्रिकेट टीम में जगह मिली है। आर्यमान बिड़ला जल्द ही मध्य प्रदेश रणजी टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे। बता दें कि आर्यमान बीसीसीआई द्वारा आयोजित सीके नायडू अंडर-23 टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। उनके दमदार प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें मध्य प्रदेश रणजी टीम में शामिल किया गया है। सीके नायडू अंडर-23 टूर्नामेंट के पांच मैचों में आर्यमान ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से ही बेहतरीन प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया है। चयनकर्ताओं ने नाम से ज्यादा उनके प्रदर्शन को देखते हुए टीम में लेने का फैसला किया है। बता दें कि टूर्नामेंट में आर्यमान ने 602 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो शतक और एक दोहरा शतक भी जमाया। वहीं अगर गेंदबाजी की बात करें तो पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने दस विकेट भी लिए।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Note Venom Black 4GB
    ₹ 11250 MRP ₹ 14999 -25%
    ₹1688 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 27200 MRP ₹ 29500 -8%
    ₹4000 Cashback

मध्य प्रदेश रणजी टीम में नमन ओझा, जलज सक्सेना, योगेश रावत, मोहनीश मिश्रा और इश्वर पांडे जैसे बड़े क्रिकेटर पहले से ही मौजूद है। ऐसे में आर्यमान के लिए खुद को साबित करने का यह एक सुनहरा अवसर है। छत्तीसगढ़ के खिलाफ रविवार को खेले गए एक मैच में आर्यमान ने 388 गेंदों का सामना करते हुए 230 रन बनाए थे। इस पारी में उन्होंने 33 चौके और एक छक्का लगाया था।

इसके अलावा उन्होंने उड़ीसा के खिलाफ 153 और उत्तर प्रदेश के खिलाफ 137 रनों की शानदार पारी भी खेली। बता दें कि आर्यमान बिड़ला कॉमर्स कते स्टूडेंट रहे हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई से पूरी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App