ताज़ा खबर
 

Ind vs Eng 2nd Test: लॉर्ड्स में ग्राउंड्समन बने अर्जुन तेंदुलकर, मैदान सुखाने में बंटाया हाथ

Ind vs Eng, India vs England 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्डस मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण दो बार रोका गया था। पहले दिन का खेल बारिश के कारण बिना गेंद फेंके रद्द कर दिया गया था। दूसरे दिन टॉस होने के बाद सिर्फ 6.3 ओवरों का ही खेल हुआ था कि तभी बारिश आ गई और अंपायरों ने मैच रोकने का फैसला किया।

अर्जुन तेंदुलकर। (फोटो सोर्स- Lord’s Cricket Ground ट्विटर)

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान लॉर्ड्स मैदान में ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आए। लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें लिखा गया, “अर्जुन तेंदुलकर न सिर्फ एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ हाल ही में ट्रेनिंग कर रहे थे, बल्कि वह हमारे ग्राउंड स्टाफ की मदद भी कर रहे हैं।”बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ अंडर-19 क्रिकेट में डेब्यू किया था, जहां उन्होंने अपना पहला विकेट लिया था। अर्जुन मेरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के साथ लॉर्डस मैदान में अभ्यास भी करते हैं। उन्होंने ने दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास कराने में हिस्सा लिया था।भारत और इंग्लैंड की टीमें इस समय लॉर्डस मैदान पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेल रही हैं।

अर्जुन तेंदुलकर।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्डस मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण दो बार रोका गया था। पहले दिन का खेल बारिश के कारण बिना गेंद फेंके रद्द कर दिया गया था। दूसरे दिन टॉस होने के बाद सिर्फ 6.3 ओवरों का ही खेल हुआ था कि तभी बारिश आ गई और अंपायरों ने मैच रोकने का फैसला किया। तब तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 11 रन बनाए थे।

बारिश रुकने के बाद मैच फिर शुरू हुआ लेकिन केवल दो ओवरों का ही खेल हो पाया। इस दौरान भारत ने चेतेश्वर पुजारा (1) के रूप में अपना तीसरा विकेट खोया। उन्हें ओली पोप ने रन आउट किया। इसके बाद फिर एक बारिश ने मैच में खलल डालने का काम किया। (आईएएनएस इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली पर बरसे सुनील गावस्‍कर, कहा- हर बार बलि का बकरा बनते हैं शिखर धवन
2 Ind vs Eng 2nd Test: बाकी सारे हुए फेल, भारतीय क्रिकेटर्स के अनूठे क्‍लब में शामिल हुए अश्विन
3 Ind vs Eng 2nd Test: जेम्‍स एंडरसन की लहराती गेंद उड़ा ले गई मुरली विजय का स्‍टंप, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X