ताज़ा खबर
 

अर्जुन तेंदुलकर के शानदार प्रदर्शन से खुश विनोद कांबली, कहा- पहले बाप मैच जीतता था, अब बेटा भी

Triumphs Knights MNE, Mumbai Premier League 2019: आकाश टाइगर्स ने ट्रिम्फ नाइट्स को छह विकेट पर 147 रन पर रोका और तीन गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर दिया। नाइट्स की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 90 रन बनाए।

विनोद कांबली और अर्जुन तेंदुलकर। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

ATMWS vs TKMNE, 1st Match: अर्जुन तेंदुलकर के आलराउंड खेल के दम पर आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने मुंबई लीग टी20 टूर्नामेंट के पहले मैच में मंगलवार को ट्रिम्फ नाइट मुंबई नार्थईस्ट को पांच विकेट से हराया। दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने मुंबई लीग में डेब्यू पर एक विकेट लिया और फिर 23 रन बनाए। आकाश टाइगर्स ने ट्रिम्फ नाइट्स को छह विकेट पर 147 रन पर रोका और तीन गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर दिया। नाइट्स की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 90 रन बनाए। टाइगर्स के लिए आकर्षित गोमल ने 41 और कौस्तुभ पवार ने 34 रन का योगदान दिया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली अर्जुन तेंदुलकर के आलराउंड खेल से बेहद खुश नजर आए। कांबली ने अर्जुन तेंदुलकर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘पहले बाप मैच जीतता था, अब बेटे के साथ भी वही चीज जारी है। आकाश टाइगर्स और अर्जुन दोनों ने ही अपने डेब्यू मैच में कमाल का प्रदर्शन किया।’

बता दें कि टी-20 मुंबई लीग के दूसरे सत्र के लिए नीलामी में अर्जुन तेंदुलकार को ऑलराउंडर वर्ग में 1 लाख रुपए के आधार मूल्य में शामिल किया गया था। जिसे नीलामी के दौरान आकाश टाइगर्स ने पांच लाख रुपए अपने साथ जोड़ा। कई टीमों ने उनके लिए बोली लगाई, लेकिन आकाश ओटीएम के जरिए उन्हें अपनी टीम में शामिल करने में सफल रहे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज अर्जुन भारत की अंडर-19 टीम के लिए अनधिकृत टेस्ट में खेल चुके हैं।

वहीं मंगलवार को खेले गए मुकाबले की बात करें तो आकाश टाइगर्स की ओर से सबसे अधिक 41 रन आकर्षित गोमल ने बनाया। इस मैच में अर्जुन को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला और उन्होंने इस अवसर का पूरी तरह से फायदा उठाया। अर्जुन ने 19 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से टीम के लिए अहम 23 रन जोड़े।

Next Stories
1 Ireland vs Bangladesh 6th ODI Playing 11, IRE vs Ban LIVE Score Updates: टॉस जीतकर आयरलैंड ने लिया गेंदबाजी का फैसला, इन खिलाड़ियों को मिला मौका
2 जब शिखर धवन बोले- रोहित शर्मा मेरी पत्नी नहीं हैं
3 IPL में ‘RCB GIRL’ के तौर पर हुईं मशहूर, अब कर रहीं मानसिक उत्पीड़न का सामना, बयां किया दर्द
Coronavirus LIVE:
X