ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया के साथ क्यों लंदन में उच्चायुक्त की दावत में पहुंची अनुष्का, BCCI ने दिया जवाब

इस तस्वीर को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें पूरी भारतीय टीम एक साथ नजर आ रही थी। इस तस्वीर में अनुष्का को छोड़ किसी और खिलाड़ी की पत्नी या गर्लफ्रेंड मौजूद नहीं थी। ऐसे में फैन्स ने अनुष्का को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

भारतीय टीम के साथ अनुष्का शर्मा। (फोटो सोर्स- Official Twitter Handle of Team India)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को कुछ दिन पहले ही क्रिकेट फैन्स से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। दरअसल, लॉर्ड्स टेस्ट से पहले अनुष्का शर्मा एक तस्वीर में भारतीय टीम के साथ नजर आ रही थी। इस तस्वीर को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें पूरी भारतीय टीम एक साथ नजर आ रही थी। इस तस्वीर में अनुष्का को छोड़ किसी और खिलाड़ी की पत्नी या गर्लफ्रेंड मौजूद नहीं थी। ऐसे में फैन्स ने अनुष्का को ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैन्स लगातार बीसीसीआई से एक ही सवाल पूछ रहे थे कि अनुष्का भारतीय टीम का हिस्सा कब बन गईं? इतना ही नहीं लोगों ने बीसीसीआई पर प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप भी लगाया। विवाद को बढ़ता देख बीसीसीआई ने अब इस मामले में अपना पक्ष रखा है।

बीसीसीआई के अधिकारी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया कि हाई कमीशन ने सभी खिलाड़ियों को उनके परिवार के साथ आमंत्रित किया था। ऐसे में अनुष्का का वहां होना गलत नहीं था। वह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं और इस हक से उनका वहां जाना पूरी तरह से जायज था। बोर्ड ने किसी भी तरह के नियमों का उल्लंघन नहीं किया है। हाई कमिश्नर की पत्नी के रिक्वेस्ट करने के बाद ही अनुष्का टीम के साथ हाई कमीशन के वहां पहुंचीं थी।

बता दें कि इस तस्वीर में कप्तान विराट कोहली के साथ सबसे आगे अनुष्का शर्मा नजर आ रही हैं। फैन्स इस बात से खुश नहीं थे और वह वहां अनुष्का की जगह भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को देखना चाहते थे। भारत औऱ इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की इस सीरीज में इंग्लैंड की टीम 1-0 से आगे है और भारत को लॉर्ड्स में होने वाले दूसरे टेस्ट को हर हाल में जीतना होगा। यहां से एक और हार भारतीय टीम की मुश्किलों को और बढ़ा सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संन्यास लेने के छह साल बाद भी सचिन तेंदुलकर के नाम दर्ज है ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, विराट के लिए भी आसान नहीं होगा इसे तोड़ना
2 आउट नहीं था बल्लेबाज फिर भी मैदान पर जश्न मनाने लगी पूरी टीम, जमकर उड़ाया गया मजाक
3 India vs England 2nd Test: बारिश की भेंट चढ़ा पहले दिन का खेल
यह पढ़ा क्या?
X