ताज़ा खबर
 

दूल्हे की शेरवानी में विराट कोहली संग लाल लहंगे में नजर आ रहीं अनुष्का की तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तस्वीर वायरल हो रही है।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 11:14 AM
सोशल मीडिया पर वायरल कोहली संग अनुष्का की तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में विराट कोहली जहां काले कलर की वेलवेट वाली शेरवानी पहने हुए दिख रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा ने रेड कलर का बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। दोनों की ये सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। दरअसल, आपको बता दें कि दोनों लव वर्ड्स की ये तस्वीर इनके एड की है, जिसे कोहली और अनुष्का ने नहीं बल्कि उनके फैन क्लब ने शेयर किया है। दोनों की तस्वीर पर बॉलीवुड और क्रिकेट फैंस की निगाहें मानो ठहर सी जाती हैं। दोनों का ये लुक लेटेस्ट है, जिसमें दोनों जच रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही अनुष्‍का और विराट एक विज्ञापन के लिए शूटिंग कर रहे थे, वहीं से ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

View this post on Instagram

Love Birds! ❤️😍

A post shared by Anushka Sharma Fan Page ❤️ (@anushkasharma.club) on

गौरतलब है कि अनुष्‍का और विराट की ऐसी ही एक फोटो कुछ समय पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें भी दोनों ऐसे ही ग्लैमरस लग रहे थे। वो तस्वीर भी विज्ञापन शूट की थी। कोहली गर्लफ्रेंड अनुष्का को अपना लकी चार्म मानते हैं। उनसे जब भी अनुष्का के बारे में सवाल करता है तो वे तारीफ करने से नहीं चूकते। हाल ही कोहली जी टीवी के दीवाली स्‍पेशल शो में शामिल हुए थे, जहां पर आमिर ने उनसे अनुष्का के बारे में बातें पूछीं।

View this post on Instagram

Love Birds; 😍❤️

A post shared by Anushka Sharma Fan Page ❤️ (@anushkasharma.club) on

इस दौरान आमिर ने विराट से पूछा कि उन्‍हें अनुष्‍का की कौनसी चीज सबसे ज्‍यादा अच्छी लगती है तो कोहली ने बताया की सच्‍चाई। कोहली ने कहा कि अनुष्का बेहद इमानदार हैं।

View this post on Instagram

Cutest edit! ❤️😍

A post shared by Anushka Sharma Fan Page ❤️ (@anushkasharma.club) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App