ताज़ा खबर
 

तलाक के एक साल बाद सानिया की बहन के हाथों में लगी मेहंदी, निकाह की रस्मों वाली तस्वीरों में नहीं दिख रहे शोएब मलिक

Anam mirza wedding: अजहरुद्दीन के बेटे असद से अनम मिर्जा की शादी को लेकर खुश हैं सानिया मिर्जा, तस्वीरें शेयर टेनिस स्टार ने जाहिर की अपनी खुशी। अनम का पहला निकाह हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से हुआ था लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला 2018 में दोनों का तलाक हो गया।

Author Edited By मोहनी गिरी नई दिल्ली | Updated: December 10, 2019 7:27 PM
बहन के निकाह की तैयारियों में बिजी सानिया मिर्जा, सामने आईं तस्वीरें

Anam mirza wedding: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू बनने जा रही हैं। अनम पूर्व क्रिकेटर के बेटे मोहम्मद असद से निकाह कर रही हैं। सानिया मिर्जा अपनी छोटी बहन के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं। उन्होंने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अनम की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन दोनों बहनें और उनके पेरेंट्स नजर आ रहे हैं। इस रस्म में अनम ने डिजाइन आयशा राव का डिजाइन किया हुआ कलरफुल लहंगा पहना जबकि ब्लैक क्रॉपटॉप और रेड लॉन्ग स्कर्ट में सानिया मिर्जा नजर आईं। अनम ने अपनी मेहंदी वाली तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, मेहंदी का दिन एक बार फिर से शुक्रगुजार हूं।

गौरतलब है कि अनम की यह दूसरी शादी है, इससे पहले वह 15 सितंबर 2015 में भी एक निकाह कर चुकी हैं। अनम का पहला निकाह हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से हुआ था लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला 2018 में दोनों का तलाक हो गया। रशीद से तलाक के 1 साल बाद ही अनम के हाथ में दूसरी बार मेहंदी लग चुकी है जिसके लिए उन्होंने कैप्शन के जरिए ईश्वर का शुक्रिया भी अदा किया। इन रस्मों की तस्वीरों में अनम और सानिया के सभी रिश्तेदार नजर आ रहे हैं लेकिन अब तक पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। 12 दिसंबर को अनम और असद का निकाह पढ़ा जाएगा।

अनम ने अपनी शादी के जश्न की शुरुआत ब्राइडल शॉवर से की थी और बीते दिन अनम का मेहंदी फंक्शन था। जल्द ही दोनों एक दूसरे का निकाह कबूल करेंगे। बात अगर अनम की अपनी पहचान की करें तो पेश से वह फैशन स्टाइलिस्ट हैं। अनम हैदराबाद में अपना फैशन आउटलेट्स मार्केट भी चलाती हैं। सानिया मिर्जा भी तमाम मौंकों पर अपनी बहन के आउटलेट्स में नजर आ चुकी हैं। अनम भी अपने पेशे से जुड़ीं तमाम चीजें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अपनी टेनिस स्टार बहन की तरह अनम भी दिखने में बेहद खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक हैं।

वहीं अनम के पति की बात करें तो वह पेशे से क्रिकेटर हैं। वह असद मोहम्मद अजहरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं। बता दें कि नूरीन से उनका एक और बेटा अयजुद्दीन भी था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। अजहरुद्दीन ने 1987 में नूरीन से निकाह किया था और इसके बाद 1996 में, उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) से शादी की थी, लेकिन दोनों का साल 2010 में तलाक हो गया।

View this post on Instagram

Mehendi night 💚❣️ #AbBasAnamHi @anammirzaaa

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: एक गेंद में जीत के लिए चाहिए थे 6 रन, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जड़ा छक्का और जीत गई टीम
2 केदार जाधव ने कुर्ता-पजामा पहन शेयर की तस्वीर, फैंस ने पूछा- BJP ज्वॉइन कर रहे हो क्या?
ये पढ़ा क्या?
X