ताज़ा खबर
 

जब काउंटी क्रिकेट खेलने वाले इस खिलाड़ी के प्यार में पड़ी बॉलीवुड गर्ल अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 2002 में आई फिल्म 'कितने दूर कितने पास' से की थी। बॉलिवुड की मुन्नी कहे जाने वाली मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता की काफी क्लोज मानी जाती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भले ही आजकल किसी फिल्म में नहीं दिखाई देती हों, लेकिन वे भी अपनी बहन मलाइका अरोड़ा की तरह फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। इस समय हर कोई मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशन की चर्चा हो रही है। क्या आपको पता है कि कई साल पहले उनकी बहन की लव स्टोरी की खबरें भी समाचार पत्रों की सुर्खियां बनी थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। अमृता अरोड़ा ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 2002 में आई फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ से की थी। बॉलिवुड की मुन्नी कहे जाने वाली मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता की काफी क्लोज मानी जाती हैं।

आपने अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी के किस्से तो कई बार सुना होगा। लेकिन आज हम आपको मलाइका की छोटी बहन अमृता की एक छोटी सी लव स्टोरी से रूबरू कराएंगे। दरअसल, 2004 में अमृता का दिल इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलने वाले उस्मान अफजल पर आ गया था। उस्मान भी अमृता को लेकर काफी सीरियस थे। दोनों हर जगह एक साथ नजर आने लगे और इनकी लव स्टोरी ने मीडिया में भी खूब सुर्खियां बटोरनीं शुरू कर दी। बताया जाता है कि अमृता अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड उस्मान अफजल के साथ काफी दूर तक का सफर तय करना चाहती थीं।

दोनो अक्‍सर एक दूसरे की बाहों मे बाहें डाले नजर आते थे। वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स के क्रिकेटरों से अफेयर के चर्चे हमेशा खबरों में बने रहते हैं। लेकिन इनमें से ज्यादातर लव स्टोरीज बीच सफर में ही अपना दम तोड़ देती हैं। उस्मान अफजल और अमृता की प्रेम कहानी का अंत भी कुछ ऐसा ही हुआ। चार साल तक रिलेशन में रहने के बाद इन दोनों के बीच कुछ चीजों को लेकर मनमुटाव पैदा हो गया। जिसके बाद इन्होंने अलग होने ही बेहतर समझा।

इस तरह साल 2008 में इन दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने इनके आगे का सफर तय कर दिया। उस्मान से अलग होने के बाद अमृता ने 4 मार्च 2009 को अपने बॉयफ्रेंड शकील लदददाख के साथ ईसाई रितिरिवाज के अनुसार शादी कर ली। शकील-अमृता एक दूसरे को छह महीने तक डेट करते रहें और फिर शादी कर अपने रिश्ते को एक नाम दे दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब लाइव मैच में ‘आई लव यू जहीर’ कहकर पुकारने लगी ये अंजान लड़की, शर्म से लाल हो गए जहीर खान
2 एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने इस पाकिस्तानी को दिया मौका
3 18 साल लंबा करियर, सिर्फ इस एक कड़वी याद को आज तक भुला नहीं पाए नेहरा
ये पढ़ा क्या?
X