ताज़ा खबर
 

MI की हार तय मानकर अमिताभ बच्चन ने आॅफ कर लिया TV, जीत के बारे पता चलने पर जानिए क्या था रिएक्शन

उन्होंने बीच में ही अपना टीवी सेट आॅफ कर दिया, जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने उन्हें बताया कि मुंबई इंडियंस ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को एक रन से हराकर आईपीएल 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने इलाहाबद के मकान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो किराए पर रहते थे।

मुंबई इंडियंस जब रविवार को फाइनल मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट से हैदराबाद के उप्पल स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेल रही थी, तो इधर रात को जागने वाला मुंबई शहर घरों के अंदर टीवी स्क्रीन से चिपका हुआ था। मुंबई इंडियंस ने एक रोमांचक मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को एक रन से हराकर तीसरी बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाया। पुणे की पारी के आखिरी गेंद पर पार्थिव पटेल ने जैसे ही वाशिंगटन सुंदर को रन आउट किया, मुंबई शहर आतिशबाजी से जगमगा उठा, लोग घरों से बाहर सड़कों पर आकर जश्न मनाने लगे, ढोल-नगाड़ों की थापों पर क्रिकेट प्रशंसक खुशी से झूम रहे थे। सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया। क्रिकेट फैंस के साथ बधाई देने वालों में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह भी शामिल थे। रणवीर सिंह ने जश्न मनाते हुए अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेय किया, वहीं अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने मैच में मुंबई इंडियंस की जीत की आस ही छोड़ दी ​थी।

उन्होंने बीच में ही अपना टीवी सेट आॅफ कर दिया, जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने उन्हें बताया कि मुंबई इंडियंस ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को एक रन से हराकर आईपीएल 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया है। अ​भिषेक बच्चन तो इतने खुश हो गए की अपने एक ट्वीट में इंडियन प्रीमियर लीग को इंडियन सुपर लीग के साथ मिक्स कर दिया। जब उन्हें गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत माफी मांगते हुए अपनी गलती सुधार ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री कृति सेनन मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे। दोनों ने स्टेडियम से अपनी तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की। अदनान शामी और अरमान मलिक ने भी मुंबई को जीत की बधाई दी। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट गवांकर 129 रन बनाए, पुणे के गेंदबाजों के सामने मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते रहे। जवाब में पुणे की टीम अपनी पारी के 18वें ओवर तक मैच में बढ़त बनाए हुए थी। लेकिन, आखिरी के दो ओवर में मुंबई इंडियंस ने पुणे से जीत छीन ली।