ताज़ा खबर
 

VIDEO: सीधे अंबाती रायडू की पीठ में जाकर लगा ट्रेंट बोल्ट का जोरदार थ्रो, फिर टॉम लेथम ने यूं जीता दिल

India vs New Zealand, Ind vs NZ 2019 Schedule, Time Table, Squad: रायडू के आउट होने के बाद धोनी और जाधव ने पांचवें विकेट के लिए 50 से ऊपर रनों की साझेदारी की। इस दौरान केदार जाधव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, जाधव ने महज 10 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाया। वहीं धोनी ने भी 33 गेंदों में 48 रनों की अहम पारी खेली।

Author January 26, 2019 3:30 PM
टॉम लेथम और अंबाती रायडू। (फोटो सोर्स- एपी)

न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को बे ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे मैच को भारत ने 90 रनों से जीत लिया है। 325 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की पूरी टीम 40.2 ओवर में 234 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। न्यूजीलैंड की ओर से सबसे अधिक 57 रन टॉडग ब्रेसवेल ने बनाया। वहीं सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो ने 31 रनों की पारी खेलकर टीम को कुछ देर तक संभालने का काम किया। इससे पहले टॉस जीतकर भारतीय बल्लेबाजों ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा और शिखर धवन ने 154 रनों की मजबूत साझेदारी की। भारत की ओर से शुरू के पांच बल्लेबाजों ने 50 से अधिक रनों का आंकड़ा पार किया। इस दौरान अंबाती रायडू के साथ मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसके बारें में शायद ही उन्होंने कभी सोचा हो। दरअसल, 38.1 ओवर में थर्ड मैन पर फील्डिंग कर रहे ट्रेंट बोल्ट ने तेजी से एक थ्रो फेंका जो जाकर सीधा अंबाती रायडू के पीठ पर जा लगा।

अंबाती रायडू बोल्ड के इस थ्रो से नाखुश नजर आए। इससे पहले कि रायडू कुछ कहते विकेटकीपर टॉम लेथम ने खेल भावना का परिचय देते हुए उन्हें संभालने का काम किया। लेथम ने रायडू को पकड़कर उनसे चोट के बारे में पूछा। इतना ही नहीं वो रायडू के पीठ को मलने लगे ताकि चोट का असर कम हो। लेथम के इस खेल भावना ने स्टेडियम में मौजूद फैंस का दिल जीत लिया। रायडू ने इस मैच में भारत के लिए 49 गेंदों पर 47 रन की पारी खेलने का काम किया।

रायडू के आउट होने के बाद धोनी और जाधव ने पांचवें विकेट के लिए 50 से ऊपर रनों की साझेदारी की। इस दौरान केदार जाधव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, जाधव ने महज 10 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाया। वहीं धोनी ने भी 33 गेंदों में 48 रनों की अहम पारी खेली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App