World cup 2019: अहमदाबाद की युवती ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, लोगों ने कहा उसे देश से बाहर करो

World cup 2019: इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी बच्ची के साथ पाकिस्तानी समर्थकों के बीच पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगा रही है।

World cup 2019: भारतीय युवती ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे। video screenshot)

World cup 2019: इंग्लैंड और वेल्स में जारी विश्वकप 2019 का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही है। इस वीडियो में महिला अहमदाबाद से होने का दावा कर रही है। हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हुआ है कि ये वीडियो कब का है लेकिन खिलाड़ियों की जर्सी देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान मैच का है। इस वीडियो को पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारिक़ फ़तह ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा “अहमदाबाद में रहने वाली एक मुस्लिम महिला पाकिस्तानी प्रशंसकों और क्रिकेट चाचा के साथ मिलकर “पाकिस्तान ज़िंदाबाद” के नारे लगा रही है। वह यह भी कह रही है कि “पाकिस्तान भारत के खिलाफ भी जीत जाएगा,” ऐसा कह कर वह अपनी सच्ची निष्ठा को दर्शाती है।”

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी बच्ची के साथ पाकिस्तानी समर्थकों के बीच पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगा रही है। वह एक पाकिस्तानी फैन से ‘चाचा क्रिकेट’ उर्फ़ चौधरी अब्दुल जलील के साथ एक तस्वीर लेने को कहती है। महिला अपने आप को चाचा का फैन बता रही है। इस दौरान वह कहती है कि में भारत से हूं अहमदाबाद से। जवाब में चाचा कहते हैं हां मैंने अहमदाबाद एक बार विजिट किया है। उसके बाद चाचा कहते हैं ये हमारी बेटी की तरह है तालियां। इसके बाद वो महिला पाकिस्तान ज़िंदाबाद के बारे लगाना शुरू कर देती है। महिला जीतेगा तो जीतेगा पाकिस्तान जीतेगा के भी नारे लगाती है। जोश-जोश में महिला ये भी कह जाती है कि भारत के सामने भी पाकिस्तान जीतेगा।

इस वीडियो पर भारतीय फैंस के कमेंट आ रहे हैं और वे इस महिला को देश से बाहर निकालने की बात कर रहे हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया कि रिपोर्ट के मुताबिक शहर की क्राइम ब्रांच ने इस महिला की तलाश शुरू कर दी है और कई स्थानों का दौरे भी किए है। क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने टीओआई को बताया कि ऐसी संभावना है कि महिला अहमदाबाद की हो सकती है जो ब्रिटेन में बसी है।

पढें क्रिकेट समाचार (Cricket News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट