ताज़ा खबर
 

जहीर, भुवी, विराट के बाद अब इस क्रिकेटर की होगी शादी, आईपीएल चैंपियन बनने के बाद किया था प्रपोज

कृणाल और पंखुड़ी की शादी 27 दिसंबर को पांच सितारा हॉटल सैंटा क्रूज़ में होगी।

कृणाल पांड्या इस महीने के आखिर में अपनी प्रेमिका पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी करने जा रहे हैं।

क्रिकेटर जहीर खान, भुवनेश्वर कुमार और विराट कोहली के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में शादी का सिलसिला शुरु हो चुका है। इन खिलाड़ियों के बाद अब एक और खिलाड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं लेफ्ट आर्म स्पिनर कृणाल पांड्या की जो कि इस महीने के आखिर में अपनी प्रेमिका पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी करने जा रहे हैं। कृणाल और पंखुड़ी की शादी 27 दिसंबर को पांच सितारा हॉटल सैंटा क्रूज़ में होगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शादी को लेकर कृणाल पांड्या ने कहा “हमारी शादी में केवल परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। उसी शाम एक रिसेप्शन का आयोजन भी किया गया है।”

इसके बाद कृणाल ने कहा “मैं बहुत खुश हूं कि मेरी शादी उस लड़की से हो रही है जो कि मुझे समझती है।” वहीं जब कृणाल से यह पूछा गया कि उनकी मुलाकात पंखुड़ी से कैसे हुई तो उन्होंने कहा “पंखुड़ी मेरे दोस्त की दोस्त है।” रिपब्लिक के अनुसार कृणाल ने कहा ‘दो साल पहले हमारी मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और तबसे ही हम एक दूसरे को पसंद करने लगे। पंखुड़ी में सबसे अच्छा मुझे उनकी सादगी और उनका सपोर्टिव नेचर पसंद है।”

कृणाल पांड्या की होने वाली पत्नी के बारे में जानने के लिए नीचे दी गई फोटो पर क्लिक करें।

मुंबई इंडियन्स द्वारा तीसरा आईपीएल जीतने के बाद कृणाल ने पंखुड़ी को आधिकारिक तौर पर प्रपोज करने का फैसला लिया था। इस पर बात करते हुए कृणाल ने कहा “इस साल जब हमारी टीम ने आईपीएल जीता तो मैंने फैसला लिया कि मैं पंखुड़ी को शादी के लिए प्रपोज करुंगा। इस टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मुझे मैन ऑफ द मैच दिया गया और मैंने सोचा कि पंखुड़ी को प्रपोज करने का यही सही समय है।” वहीं कृणाल के पिता का इस शादी को लेकर कहना है कि शादी के बाद पंखुड़ी हमारे साथ वदोडरा में रहेगी। बता दें कि भारतीय टीम के लिए कृणाल ही नहीं उनके भाई हार्दिक भी खेलते हैं। दोनों भाई ने टीम के लिए ज्यादातर मैचों में उम्दा प्रदर्शन करके दिखाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Australia vs England: स्मिथ, मिशेल मार्श के शतकों के दम पर ऑस्ट्रेलिया 500 पार
2 IPL भी फिक्स! बुकी का कबूलनामा- पूर्व टेस्ट प्लेयर ने 1.5 करोड़ लेकर फेंकी वाइड बॉल
3 रवींद्र जडेजा का धमाका, एक ओवर में लगाए 6 छक्के, 69 गेंदों पर ठोक डाले 154 रन
ये पढ़ा क्या?
X