ताज़ा खबर
 

IPL 2019: दीपक चहर पर सबके सामने खूब भड़के थे धोनी, मैच के बाद गले लगाकर कहा ‘वेल डन’

CSK vs KXIP, IPL 2019: पंजाब की टीम 18 ओवर में 122 रन बनाकर खेल रही थी और उसे 12 गेंदों में जीत के लिए 39 रन बनाने थे। इसी बीच गेंदबाजी करने आए दीपक चहर ने लगातार दो नो बॉल फेंककर पंजाब की मुश्किलों को आसान कर दिया।

दीपक चहर और एमएस धोनी। (सोर्स- आईपीएल फोटो)

Deepak Chahar, IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिह धोनी मुश्किल से मुश्किल परिस्थितियों में मैदान पर हमेशा कूल दिखाई पड़ते हैं। बहुत कम बार ऐसा हुआ होगा कि आपने धोनी को अपने साथी खिलाड़ियों पर भड़कते देखा हो। शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ। इस मैच के दौरान दीपर चहर को धोनी के गुस्से का सामना करना पड़ा। दरअसल, पंजाब की टीम 18 ओवर में 122 रन बनाकर खेल रही थी और उसे 12 गेंदों में जीत के लिए 39 रन बनाने थे। इसी बीच गेंदबाजी करने आए दीपक चहर ने लगातार दो नो बॉल फेंककर पंजाब की मुश्किलों को आसान कर दिया। इसके बाद धोनी गुस्से भरे अंदाज में चहर के पास पहुंचकर उन्हें कुछ सुझाव दिया। इसके बाद अगली पांच गेंदों पर चहर ने सिर्फ 5 रन खर्च कर डेविड मिलर का विकेट हासिल किया। चेन्नई इस मैच को जीतने में कामयाब रही। इस मामले को लेकर अब दीपक चहर ने अपनी बात रखी है। दीपक चहर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए मैच के दौरान हुई बातचीत के बारे में बात की।

दीपक चहर ने कहा, ‘धोनी भाई मुझसे बेहद गुस्सा थे, ये बहुत बड़ी गलती थी जो मैंने कर दी थी। उस दौरान उन्होंने मुझसे बहुत सारी बातें कही, लेकिन मेरे दिमाग में बस यही चल रहा था कि अगली गेंद कैसी होगी। आखिरकार हम मैच जीतने में कामयाब रहे, मैच के बाद टीम के सभी साथियों ने मेरी गेंदबाजी की सराहना की। धोनी भाई भी मेरे पास आए, उनके चेहरे पर लंबी मुस्कान थी और उन्होंने मुझे गले लगाकर वेल डन कहा। धोनी ने इस टूर्नामेंट में मुझे बेहतर करने के लिए काफी प्रेरित किया है और मुझे खुशी हुई कि टीम की जीत में मैं अपना योगदान दे पाया।’

चहर ने आगे कहा, ‘मैं पिछली गलतियों से सबक लेते हुए आगे बढ़ने में विश्वास रखता हूं। मैं खुद से अपनी गलतियों को नहीं दोहराने का प्रॉमिस लेता हूं। पिछले साल हमारी टीम ने आईपीएल खिताब अपने नाम किया था और मुझे गर्व है कि मैं उस टीम का हिस्सा रहा था।’ पिछले सीजन खेले गए 12 मैचों के दौरान चहर ने 10 विकेट अपने नाम किया था। बता दें कि इस सीजन खेले गए पांच मैचों में चेन्नई की टीम चार जीत हासिल करने में कामयाब रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App