ताज़ा खबर
 

क्रिकेट कप्तान को मिली फुटबॉल टीम के कैप्टन से डिनर पार्टी, विरुस्का को बताया Wonderful कपल

वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराकर पहले कोहली ने इस जीत को अपनी क्रिकेट टीम के साथ सेलिब्रेट किया और अब उन्हें खेल जगत के दूसरे लोग भी अपने-अपने अंदाज में जीत की बधाई दे रहे हैं। फुटबॉल टीम के कप्चान सुनील क्षेत्री ने भी उन्हें पत्नी अनुष्का संग खाने पर बुलाकर जीत का जश्न मनाया।

फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने दी विराट कोहली और अनुष्का को डिनर पार्टी

भारतीय फुटबॉल टीम के कैप्टन सुनील क्षेत्री और उनकी पत्नी सोनम भट्टाचार्य ने भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए डिनर पार्टी दी। बात की जानकारी खुद सुनील क्षेत्री की पत्नी सोनम ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी। दोनों कैप्टन की अपने पार्टनर्स के साथ यह तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। फुटबॉल टीम के कैप्टन की पत्नी ने तस्वीर शेयर कर कोहली और अनुष्का के लिए एक बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा।

सोनम ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘कोई फोन नहीं (जब तक हमने इस तस्वीर को क्लिक किया) घड़ी पर कोई नजर नहीं। बस चार ऐसे अलग-अलग लोग जो सूरज के नीचे हर चीज के बारे में बोलते हैं। रात के खाने के लिए तुम दोनों की मेजबानी बहुत अच्छी थी। तुम दोनों वंडरफुल कपल हो।’

वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराकर पहले कोहली ने इस जीत को अपनी क्रिकेट टीम के साथ सेलिब्रेट किया और अब उन्हें खेल जगत के दूसरे लोग भी अपने-अपने अंदाज में जीत की बधाई दे रहे हैं। जैसे कि सुनील क्षेत्री ने उन्हें खाने पर बुलाकर जीत का जश्न मनाया।

https://www.instagram.com/p/B7gjFH9AK_8/

रविवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हराया था। अब कोहली की निगाहें न्यूलीलैंड दौरे पर हैं। भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे में पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय, तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैच खेलेगी। पिछले साल भारत ने न्यूजीलैंड को वनडे में 4-1 से हराया था लेकिन टी20 सीरीज वह 1-2 से गंवा बैठा था।

इस सीरीज को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में जीत और पिछले साल न्यूजीलैंड में अच्छे प्रदर्शन से उनकी टीम 24 जनवरी से शुरू होने वाले दौरे को लेकर आत्मविश्वास से भरी है और उनका लक्ष्य कीवी टीम को पहली गेंद से ही दबाव में रखना होगा। कोहली ने कहा, न्यूजीलैंड में पिछले साल के प्रदर्शन से हमारा काफी आत्वविश्वास बढ़ा है। हमें कैसे खेलना है, इसको लेकर बेहद सकारात्मक थे, हम क्या करना चाहते हैं इसको लेकिर बहुत सुनिश्चित थे। विदेशों में खेलने पर अगर आप घरेलू टीम को दबाव में रखने में सफल रहते हो तो फिर आप अपनी क्रिकेट का आनंद ले सकते हो।’

उन्होंने कहा, ‘घरेलू टीम के दिमाग में रहता है कि उसे स्वदेश में तो जीतना ही होगा। इसलिए अगर आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हो तो आप वास्तव में उन्हें दबाव में ला सकते हो। पिछले साल हमने यही किया। हमने बीच के ओवरों में उन पर दबाव बनाया, विकेट लिये और स्पिनरों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हम इसी जज्बे के साथ इस श्रृंखला में उतरेंगे।’ कोहली ने कहा कि न्यूजीलैंड दौरे से पहले आस्ट्रेलिया पर घरेलू श्रृंखला में जीत बेहद महत्वपूर्ण है। भारतीय टीम सोमवार की रात न्यूजीलैंड के लिये रवाना होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India U19 vs Japan U19, Under-19 World Cup 2020: भारत ने 5 ओवर के अंदर 10 विकेट से जीता मैच, रवि बिश्नोई ने 5 रन पर झटके 4 विकेट
2 हार्दिक पंड्या का न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना संदिग्ध, NCA में राहुल द्रविड़ की देखरेख में ले रहे ट्रेनिंग
3 IPL नीलामी में खरीदार न मिलने के बाद चला मनोज तिवारी का बल्ला, तिहरा शतक जड़ आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब
ये पढ़ा क्या?
X