ताज़ा खबर
 

वीडियो: टीम मेट्स के साथ विराट कोहली-जो रूट की यह शैतानी देख आप भी हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

ये दोनों खिलाड़ी क्रिकेट पिच पर जितनी गंभीरता से बल्लेबाजी करते हैं, मैदान के बाहर उतने ही शरारती भी हैं। दोनों खिलाड़ियों के एक-एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों की शरारत देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

Author नई दिल्ली | December 28, 2016 14:19 pm
विराट कोहली और जो रूट क्रिकेट पिच पर बल्लेबाजी के दौरान जीतने गंभीर रहते हैं, दोनों आॅफ फील्ड उतने ही शरारती भी हैं।

क्रिकेट जगत में फ़िलहाल चार बल्लेबाजों के बीच मौजूदा पीढ़ी का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बनने की प्रतिस्पर्धा चल रही है। विराट कोहली, केन विलियमसन, जो रूट और स्टीवन स्मिथ ने अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट जगत में वाहवाही बटोरी है। विराट कोहली और जो रूट के बीच वैसी ही प्रतिस्पर्धा है जैसी एक समय सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग के बीच हुआ करती थी। विराट कोहली ने भी जो रूट को विश्व क्रिकेट में अपने पसंदीदा बल्लेबाजों में से एक बताया है। विराट को जो रूट के खेलने का अंदाज पसंद है। जहां विराट कोहली के नेतृत्व में भारत ने इस साल कोई भी टेस्ट मैच नहीं गंवाया और वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड ता इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में हराकर आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में टॉप स्पॉट पर पहुंच गया तो वहीं जो रूट ने इंग्लैंड के लिए बल्ले से कई बेहतरीन पारियां खेली।

ये दोनों खिलाड़ी क्रिकेट पिच पर जितनी गंभीरता से बल्लेबाजी करते हैं, मैदान के बाहर उतने ही शरारती भी हैं। दोनों अपने टीममेट्स के साथ मज़ाक भी खूब करते हैं। दोनों खिलाड़ियों के एक एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों की शरारत देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। विराट कोहली की वीडियो हाल ही में समाप्त हुए चेन्ऩई टेस्ट मैच की है। जिसमें टीम इंडिया इंग्लैंड को ऑल आउट करने के बाद वापस ड्रेसिंग रूम में लौट रही है। ड्रेसिंग रूम के गेट पर खड़े मनीष पांडे, जयंत यादव तालियां बजाकर टीम का स्वागत करते हैं। इसी दौरान कोहली फ्रेम में नजर आते हैं और उनके हाथ में छोटा सा टॉवेल है। लेकिन तभी कोहली को एक शैतानी सूझती है। जयंत यादव अपने कप्तान की इस शैतानी को नहीं समझ पाते और वो कोहली का शिकार बन जाते हैं।

वहीं जो रूट का जो वीडियो सामने आया है वो किसी मैच से पहले अभ्यास सत्र की वीडियो है। जिसमें, इंग्लैंड के खिलाड़ी मैदान में अभ्यास कर रहे हैं। तभी, फ्रेम में जो रूट और स्टुअर्ट ब्रॉड एक साथ टहलते हुए नज़र आते हैं। यह वीडियो कुछ पुरानी मालूम पड़ती है, क्योंकि इसमें इयान बेल भी नज़र आ रहे हैं। तभी जो रूट को एक शरारत सूझती है और वो स्टुअर्ट ब्रॉड को बिना बताए पीछे हो जाते हैं। स्टुअर्ट ब्रॉड खुद में मशगूल हैं और जो रूट धीरे से उनकी पैंट खींच देते हैं। जिसके बाद स्टुअर्ट ब्रॉड अपना पैंट संभालते हुए जो रूट को दौड़ाने लगते हैं।

वीडियो: जब शरारती जो रूट ने सरका दी स्टुअर्ट ब्रॉड की पैंट

वीडियो: जब जयंत यादव नहीं समझ पाए विराट कोहली की शरारत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App