ताज़ा खबर
 

कोहली और युवी के बाद पांड्या ने भी बदला अपना लुक, IPL में इस नए अवतार में आएंगे नजर

इस साल आईपीएल से पहले पांड्या आउट ऑफ फॉर्म नजर आ रहे हैं। दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर पहले टेस्ट मैच को छोड़ दिया जाए तो बाकी के दो टेस्ट मैचों में पांड्या बेअसर साबित हुए थे। वहीं, वो वनडे और टी20 मैचों में भी बुरी तरह फ्लॉप रहे।
हार्दिक पंड्या। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी हेयर स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। पांड्या किसी नई सीरीज से पहले अपने बालों का लुक जरूर बदलते हैं। आईपीएल से पहले पांड्या ने अपनी नई हेयरस्टाइल की तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है। इसके साथ ही पांड्या ने कैप्शन में लिखा, ”माय स्टाइल मास्टर, आलिम हाकिम। फैन्स को भी हार्दिक पंड्या का यह नया लुक काफी पसंद आ रहा है और वह कमेंट्स में पांड्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस नए लुक की फोटो को महज एक घंटे के अंदर ही 124,087 लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली और युवराज सिंह भी मशहूर हेयर डिजाइनर आलिम हाकिम से हेयर कट करा चुके हैं। इस सीजन में तीनों ही खिलाड़ी एक नए लुक के साथ आईपीएल का आगाज करेंगे। हार्दिक पांड्या इस साल भी मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से चौकों-छक्कों की बरसात करते नजर आएंगे। पांड्या को मुंबई की टीम ने इस साल नीलामी से पहले ही रिटेन कर लिया था। पिछले कुछ सीजनों से पांड्या मुंबई के लिए लगातार बेहतर प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

India Beat Pakistan, Asia Cup, Virat Kohli, Yuvraj singh, Jasprit Bumrah, Hardik Pandya, Team India, Pakistan, Mohammad Amir, Ind vs pak, Cricket युवराज सिंह, विराट रोहली और हार्दिक पांड्या।

इस साल आईपीएल से पहले पांड्या आउट ऑफ फॉर्म नजर आ रहे हैं। दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर पहले टेस्ट मैच को छोड़ दिया जाए तो बाकी के दो टेस्ट मैचों में पांड्या बेअसर साबित हुए थे। वहीं, वो वनडे और टी20 मैचों में भी बुरी तरह फ्लॉप रहे। ऐसे में, मुंबई टीम मैनेजमेंट और फैन्स आईपीएल से पहले पांड्या की फॉर्म में वापसी की दुआ कर रहे होंगे। पांड्या के फॉर्म में नहीं होने से टीम को काफी नुकसान हो सकता है।

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

वहीं, युवराज सिंह भी अपने नए लुक के साथ सालों बाद वापस पंजाब के लिए खेलते नजर आएंगे। आईपीएल में युवी की शुरुआत किंग्स इलेवन पंजाब से ही हुई थी। हालांकि, शुरुआती सीजनों के बाद वो आरसीबी, दिल्ली और हैदराबाद जैसी टीमों के लिए भी खेले, लेकिन वो यहां रन बनाने में नाकाम रहे। क्रिकेट दिग्गजों की मानें तो इस आईपीएल में युवी के पास खुद को साबित करने का आखिरी मौका होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule