ताज़ा खबर
 

नाइट राइडर्स की शानदार जीत के बाद शाहरुख खान ने ब्रावो के साथ किया ‘लुंगी डांस’, क्रिस गेल ने शेयर की तस्वीर

TKR vs JT, 3rd Match, Caribbean Premier League 2019: नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज टियोन वेबस्टर और नरेन ने मिलकर दूसरे विकेट 74 रनों की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। राइडर्स के लिए नरेन ने 22 गेंदो पर 46 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

क्रिस गेल के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Trinbago Knight Riders vs Jamaica Tallawahs: वेस्टइंडीज में इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग की धूम मची हुई है। सीपीएल की प्रमुख टीमों में से एक त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने इस सीजन का आगाज शानदार अंदाज में किया। टीम ने अपने शुरुआती दोनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज की है। शुक्रवार को टूर्नामेंट में मिली दूसरी जीत के बाद ड्वेन ब्रावो के साथ बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान भी जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। ब्रावो और किंग खान ने फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने ‘लुंगी डांस’ पर जमकर डांस किया। जमैका तलावाहस के कप्तान यूनीवर्स बॉस क्रिस गेल ने भी मैच के बाद शाहरुख खान के साथ तस्वीर ली। इस तस्वीर को क्रिस गेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया। त्रिनिदाद में खेले गए इस मैच में गेल ने टॉस जीतकर कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज टियोन वेबस्टर और नरेन ने मिलकर दूसरे विकेट 74 रनों की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। राइडर्स के लिए नरेन ने 22 गेंदो पर 46 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। नरेन की पारी की बदौलत 20 ओवर में नाइट राइडर्स ने 4 विकेट खोकर 191 रन बनाने में सफल रही। 192 रनों का पीछा करने उतरी जमैका टीम को कप्तान गेल और चैडविक वाल्टन ने अच्छी शुरुआत दिलाई।

 

View this post on Instagram

 

When the boss @iamsrk around it’s all fun!! @tkriders #LandOfChampions

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

44 रन तक आते आते टीम के तीन विकेट अहम गिर जाते हैं और इसके बाद जमैका तलावाहस मैच से दूर हो जाती है। हालांकि, रसेल ने 24 गेंदो पर चार चौकों और चार छक्कों की मदद से 44 रन बनाकर टीम की उम्मीदों को जिंदा रखते हैं। लेकिन जेम्स नीशम की गेंद पर उनके आउट होते ही टीम पूरी तरह से बिखर गई। जमैका 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 169 रन ही बना सकी और 22 रन से यह मुकाबला हार गई।

Next Stories
1 SL vs NZ: लसिथ मलिंगा ने टी-20 में रचा इतिहास, 4 गेंदों में झटके 4 विकेट
2 राशिद का हरफनमौला प्रदर्शन, बांग्लादेश को लगे पांच झटके
3 हनुमा ने विराट को दिया अपनी पारी का श्रेय, कहा- कप्तान के भरोसे ने बढ़ाया मेरा आत्मविश्वास
CSK vs DC Live
X