ताज़ा खबर
 

200 का स्‍ट्राइक रेट! वीरेंद्र सहवाग बोले- इन हाथों ने हथियार छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले

200 के स्‍ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाले सहवाग ने अपनी पारी के बाद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अर्धशतक लगाने के बाद की खुशी सहवाग के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। इसके साथ ही सहवाग ने लिखा, ''इन हाथों ने हथियार जरूर छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले''।

वीरेंद्र सहवाग।

फिल्म सुल्तान में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का एक डायलॉग काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा था। ”मैंने पहलवानी जरूर छोड़ी है लेकिन लड़ना नहीं भूला” सलमान जब यह डायलॉग बोलते हैं तो सिनेमा हॉल में सिटिया बजने लगती हैं। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की तरह ही वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट के सुल्तान माने जाते रहे हैं। सहवाग ने गुरुवार को एक बार फिर विस्फोटक पारी खेली, उन्होंने 31 गेंदों में 62 रनों शानदार पारी खेली। 200 के स्‍ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाले सहवाग ने अपनी पारी के बाद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अर्धशतक लगाने के बाद की खुशी सहवाग के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। इसके साथ ही सहवाग ने लिखा, ”इन हाथों ने हथियार जरूर छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले”। सहवाग सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं और फैंस उनकी इस पारी से बेहद खुश हैं। फैंस लगातार उनकी तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ”बाजीराव की तलवार और वीरू पाजी के खेल पर कभी संदेह नही करते”। वहीं एक फैन ने लिखा, ”वीरू पाजी ने क्रिकेट को छोड़ा है, लेकिन क्रिकेट ने पाजी को नहीं”।

शाहिद अफरीदी और वीरेंद्र सहवाग। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

भले ही सहवाग डायमंड्स की टीम हार गई लेकिन सहवाग ने 31 गेंदों पर 62 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर साबित कर दिया कि वो आज भी किसी से कम नहीं। टी-10 टूर्नामेंट में सहवाग अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे, लेकिन गुरुवार को खेले गए मुकाबले को देख उनके फैंस बेहद खुश है। डायमंड्स XI ने टॉस जीतकर सहवाग की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत 20 ओवर में 164 रन बनाने में कामयाब रही।

रॉयल्स XI की टीम ने इस लक्ष्य को 15.1 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। पहला मुकाबला हारने के बाद सहवाग की टीम दूसरे मैच को जीत हिसाब बराबर करना चाहेगी। दूसरा मैच शुक्रवार को इन दोनों टीमों के बीच ही खेला जाएगा। डायमंड्स XI के खिलाफ 165 रनों का पीछा करने उतरी रॉयल्स XI की तरफ से इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ओवेस शाह ने 74 रनों की पारी खेली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App