ताज़ा खबर
 

फॉर्म में होने के बावजूद हिटमैन के टीम में नहीं होने पर फैंस खफा, लगाई कोच और कप्तान को लताड़

India tour of West Indies, 2019: कप्तान विराट कोहली के रोहित शर्मा को टीम में जगह नहीं देने से एक बार फिर दोनों ही खिलाड़ियों के बीच मतभेद की खबरों ने जोर पकड़ ली है।

रोहित शर्मा, रवि शास्त्री और विराट कोहली।

West Indies vs India, 1st Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच में भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। रोहित शर्मा के प्लेइंग इलेवन में ना होने से क्रिकेट फैंस काफी नाराज नजर आए। फैंस विराट कोहली के इस फैसले की वजह से चयनकर्ताओं और टीम मैनेजमेंट से नाराज हैं। वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए चयनकर्ताओं पर सवाल खड़े कर रहे हैं। रोहित वनडे और टी-20 सीरीज में रन बनाने में कामयाब रहे थे। टेस्ट सीरीज से पहले खेले गए प्रैक्टिस मैच के दौरान भी रोहित के बल्ले से शानदार 68 रन निकले थे। इसके बावजूद कप्तान विराट कोहली ने रोहित को नजरअंदाज कर हनुमा विहारी को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका दिया। कप्तान विराट कोहली के रोहित शर्मा को टीम में जगह नहीं देने से एक बार फिर दोनों ही खिलाड़ियों के बीच मतभेद की खबरों ने जोर पकड़ ली है।

बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 सेमीफाइनल में हार के बाद से ही दोनों ही खिलाड़ियों के आपसी रिश्ते को लेकर कई तरह की खबरें आने लगी थी। फैंस कोहली पर जनबूझकर ऐसा करने का आरोप लगा रहे हैं। 2013 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले रोहित शर्मा को टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। वनडे और टी-20 में गेंदबाजों के बीच अपने बल्ले से खौफ पैदा करने वाले रोहित शर्मा को टेस्ट में अभी भी बड़ी पारी का इंतजार है।

वहीं क्रिकेट के कई दिग्गज रोहित को वनडे और टी-20 की तरह टेस्ट में ओपनिंग कराने की सलाह दे चुके हैं। सुनील गावस्कर, सौरव गांगुली, शोएब अख्तर और वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि रोहित को टेस्ट में भरपूर मौके मिलने की आवश्यकता है। अगर रोहित को टेस्ट में भी लगातार खेलने का मौका मिलता रहेगा तभी वह टीम के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन दे पाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: जावेद मियांदाद ने फिर उगली आग, कहा- परमाणु बम गिराकर भारत को दुनिया के नक्शे से साफ कर देंगे
2 संजय बांगड़ की जगह विक्रम राठौड़ होंगे बैटिंग कोच, भारत अरुण और आर. श्रीधर बने रहेंगे
3 India vs West Indies 1st Test: रहाणे और हनुमा ने टीम इंडिया को संभाला, पहले दिन 6 विकेट पर बनाए 203 रन
ये पढ़ा क्या?
X